आखिर क्यों राखी सावंत को देखते ही भड़क उठीं गौहर खान? खुलेआम दे दिया ये बयान
Advertisement
trendingNow11855138

आखिर क्यों राखी सावंत को देखते ही भड़क उठीं गौहर खान? खुलेआम दे दिया ये बयान

Rakhi Sawant इन दिनों लगातार अबाया पहने नजर आ रही हैं. राखी के अबाया पहनने और उन्हें फातिमा बोलने वाले...बयान को लेकर अब गौहर खान भड़क उठी हैं. गौहर खान ने सोशल मीडिया पर एक पोस्ट किया है जो तेजी से वायरल हो रहा है.

राखी सावंत पर भड़कीं गौहर खान

Gauahar Khan on Rakhi Sawant: बीते कई दिनों से राखी सावंत (Rakhi Sawant) और आदिल दुर्रानी के बीच जुबानी जंग जारी है. इस बीच राखी मक्का मदीना गईं और वहां से कुछ दिन पहले ही वापस लौटीं. इसके बाद लोगों से कहा कि वो उन्हें फातिमा बुलाएं और लगातार अबाया पहने नजर आ रही हैं. राखी के इस अबाया पहनने को लेकर गौहर खान अब भड़क उठी हैं. गौहर ने राखी का बिना नाम लिए सोशल मीडिया पर एक लंबा चौड़ा पोस्ट किया है जो तेजी से वायरल हो रहा है.

गुस्से में गौहर
राखी सावंत का बिना नाम लिए गौहर ने लिखा- 'कुछ लूजर्स इस दुनिया में हैं जो इस्लाम का मजाक बना रहे हैं. उस जगह का मजाक बना रहे हैं जो इतना पाक है. मुझे तो ये समझ नहीं आ रहा कि इस तरह के लोग वहां जा कैसे रहे हैं और जाकर कैसे इतना ड्रामा क्रिएट कर रहे हैं. एक मिनट में आप इस्लाम को अपनाते हो, दूसरे मिनट बोलते हो कि मैंने ये अपनी मर्जी से नहीं किया.'

 

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Gauahar Khan (@gauaharkhan)

 

 

सिर्फ पब्लिसिटी के लिए नाटक

गौहर ने आगे लिखा- 'क्या बकवास है ये. आप इस्लाम की ब्यूटी को समझने में सक्षम नहीं हो. जब पब्लिसिटी चाहिए तो आप इस्लाम को अपना लेते हो, वरना नहीं अपनाते. उससे आप मुसलमान नहीं बन सकते हो. मैं चाहती हूं कि सऊदी या इंडिया का बोर्ड ऑफ इस्लाम इस पर सख्त एक्शन ले, जिससे कि लोग इसका मजाक ना बना सकें.'

 

 

ऐसे नहीं बनोगे मुस्लिम
'59 कैमरा के सामने जो आप नाटक कर रहे हो उससे आप कभी मुस्लिम नहीं बन सकते हो. और हां, अजीब से दिखने वाले अगर आप अबाया पहन लोगे तो आप मुसलमान नहीं बन जाओगे. इस्लाम के पांच पिलर्स है- 'अच्छे इंसान, सच्चे इंसान और अल्लाह को प्यार करके आप मुस्लिम बन सकते हो.' आपको बता दें, राखी सावंत पर गौहर खान का ये पोस्ट वायरल हो रहा है. वहीं राखी दूसरी तरफ एक बार फिर से आरोप लगाने वाली शर्लिन चोपड़ा के साथ दोस्ती करके एक वीडियो में नजर आ रही हैं. इस वीडियो के वायरल होते ही वो फिर से ट्रोलर्स के निशाने पर आ गईं.

 

Trending news