एल्विश यादव के बाद अदनान शेख ने बनाया ये नया रिकॉर्ड! पलट दिया 'बिग बॉस' का इतिहास; सना सुल्तान का भी कटा पत्ता
Advertisement
trendingNow12348588

एल्विश यादव के बाद अदनान शेख ने बनाया ये नया रिकॉर्ड! पलट दिया 'बिग बॉस' का इतिहास; सना सुल्तान का भी कटा पत्ता

Bigg Boss OTT 3: वरिष्ठ पत्रकार दीपक चौरसिया के बाद वाइल्ड कार्ड कंटेस्टेंट अदनान शेख और एक्ट्रेस सना सुल्तान भी 'बिग बॉस ओटीटी 3' के घर से बाहर हो चुके हैं. इतना ही नहीं, अदनान शेख ने एक वाइल्ड कार्ड कंटेस्टेंट के तौर पर एक नया रिकॉर्ड कायम किया है. 

Bigg Boss OTT 3 Eviction

Bigg Boss OTT 3 Eviction: 'बिग बॉस ओटीटी 3' अब अपने आखिरी पड़ाव पर है. साथ ही शो के साथ बढ़ते विवादों के बीच शो के मेकर्स कंटेस्टेंट्स को बाहर करने की होड़ में लगे हुए हैं. फिनाले से दो हफ्ते पहले, कंटेस्टेंट्स को लगातार तीन बार बाहर होना पड़ा. हाल ही में बिग बॉस के घर से वरिष्ठ पत्रकार दीपक चौरसिया को बाहर भेजा गया था, जिसके बाद अब हफ्ते भर पहले आए वाइल्ड कार्ड कंटेस्टेंट अदनान शेख भी बिग बॉस के घर से बेघर हो चुके हैं. 

उनके साथ साथ एक्ट्रेस सना सुल्तान भी बिग बॉस के घर से बाहर हो चुकी हैं. दीपक चौरसिया को वीकेंड पर घर से बाहर भेजा गया था, जिसके अगले दिन बिग बॉस ने कंटेस्टेंट्स को एक टास्क दिया गया, जिसमें हारने वाली टीम को शो से बाहर होना होगा. ऐसे में अदनान शेख और सना सुल्तान इस टास्क को हार जाते हैं, जिसके बाद उनको शो से बाहर कर दिया गया. सना सुल्तान को अक्सर शो में नकली कहा जाता था. उनको सबसे कमजोर कंटेस्टेंट माना जाता था.

अदनान शेख ने बनाया रिकॉर्ड!

वहीं, अदनान शेख ने 'बिग बॉस' के इतिहास में एक नया रिकॉर्ड बनाया है. इससे पहले 'बिग बॉस ओटीटी 2' में वाइल्ड कार्ड कंटेस्टेंट के तौर पर सोशल मीडिया इन्फ्लुएंसर और यूट्यूबर एल्विश यादव की एंट्री हुई थी. जिन्होंने शो के इतिहास को बदलते हुए शो की ट्रॉफी अपने नाम की थी. उससे पहले कोई भी वाइल्ड कार्ड कंटेस्टेंट शो नहीं जीता था. वहीं, अब अदनान शेख शो के इतिहास के पहले वाइल्ड कार्ड कंटेस्टेंट बन चुके हैं जो हफ्ते भर भी शो में नहीं टिक पाए और बाहर हो गए. 

छोटी पिंक ड्रेस में बार्बी डॉल लगीं सारा, दिलकश अदाओं का चला रहीं जादू; Photos देख हार बैठेंगे दिल

अदनान शेख के आने से हुई थी हचलच

हालांकि, शो में एंट्री से पहले अदनान शेख को यूट्यूबर अरमान मलिक और लवकेश कटारिया की टक्कर का माना जा रहा था. शो में जाने के बाद अदनान ने अपना दम दिखाने की भी पूरी कोशिश की. उनकी घर में दीपक चौरसिया से लेकर लव कटारिया से काफी बहस बाजी हुई, लेकिन साथ ही अदनान ने शो के कई नियमों को भी तोड़ा था, जिसके चलते वीकेंड के वार में उनको अनिल कपूर से लताड़ भी मिली थी. ऐसे में इस शो की ट्रॉफी अब कौन लेकर जाएगा ये देखना दिलचस्प होगा.

Trending news