इधर पति के जाने से गम में Ankita Lokhande तो उधर ईशा-सना संग पार्टी कर रहे Vicky Jain, समर्थ बोले- 4 दिनों तक नहाते नहीं भैया
Advertisement
trendingNow12076379

इधर पति के जाने से गम में Ankita Lokhande तो उधर ईशा-सना संग पार्टी कर रहे Vicky Jain, समर्थ बोले- 4 दिनों तक नहाते नहीं भैया

Bigg Boss 17 Vicky Jain: 'बिग बॉस' के 17वें सीजन से विक्की जैन बाहर हो चुके हैं. बाहर आने के बाद वह ईशा, सना और आयशा के साथ पार्टी कर रहे हैं. वहीं भारती सिंह और हर्ष लिंबाचिया के साथ उनके पॉडकास्ट पर समर्थ ने विक्की जैन का डर्टी सीक्रेट भी खोला.

अंकिता विक्की

'बिग बॉस' के 17वें सीजन से अंकिता लोखंडे के पति और मजबूत कंटेस्टेंट रहे विक्की जैन बाहर हो गए हैं. वहां, 'बिग बॉस 17' को टॉप-5 कंटेस्टेंट मिल गए हैं, जिसमें अंकिता लोखंडे, मुनव्वर फारुकी, मन्नारा चोपड़ा, अभिषेक कुमार और अरुण माशेट्टी शामिल हैं. मगर दिलचस्प जानकारी ये सामने आ रही है कि विक्की जैन घर से बाहर निकलकर पार्टी करते नजर आए. जहां एक ओर अंकिता लोखंडे पति के लिए रोती दिखाई दीं तो वहां पति ईशा मालवीय, सना और आयशा के साथ पार्टी करते देखे गए. आइए क्या खबरें सामने आई हैं, बताते हैं.

'बिग बॉस 17' का फाइनल एविक्शन मंगलवार की रात को हुआ और विक्की जैन को बाहर का रास्ता दिखाया गया. बिग बॉस ने घरवालों को टास्क दिया था. जहां हर एक सदस्य का भाग्य एक बर्डहाउस में कैद था. कंटेस्टेंट्स को एक-एक करके पेड़ के पास बुलाया गया, जहां घरवालों के नाम से लटके बर्डहाउस में उनकी किस्मत का फैसला लिखा था. जो लोग शो में बच गए उनकी चिट्ठी पर "फाइनलिस्ट" लिखा हुआ था. जबकि विक्की ने जब अपनी चिट्ठी खोली तो उसमें लिखा था, "एविक्टेड". बस इस तरह फिर विक्की का एविक्शन हुआ.

 

इधर अंकिता रोईं वहां सना-ईशा के साथ विक्की की पार्टी
जैसे ही विक्की का नाम अंकिता लोखंडे ने सुना तो वह बिलख-बिलखकर रोने भी लगी थीं. वहीं अब 'बिग बॉस तक' की रिपोर्ट, का दावा है कि विक्की जैन घर से निकलने के बाद पार्टी कर रहे हैं. जी हां, पोस्ट में दावा किया गया है कि मुंबई के एक क्लब में आयशा खान, ईशा मालवीय, सना सैयद खान और विक्की जैन ने पार्टी की.

समर्थ ने खोला विक्की जैन का डर्टी सीक्रेट
वहीं एक इंटरव्यू में समर्थ ने विक्की जैन को लेकर खुलासा किया कि वह शो में 3-4 दिन तक नहाते नहीं थे. भारती सिंह और हर्ष लिंबाचिया के साथ उनके पॉडकास्ट पर समर्थ ने विक्की जैन का डर्टी सीक्रेट खोला. 

तीन चार दिन तक नहीं नहाते विक्की जैन
जब समर्थ से पूछा गया कि वो कौन सा कंटेस्टेंट है जो नहाता नहीं था. तब तुरंत समर्थ ने विक्की का नाम लिया. उन्होंने कहा कि वह तीन चार दिन तक नहाते नहीं थे. ऊपर से कपड़े भी नहीं बदलते थे. मालूम हो,  सलमान खान के शो का ग्रैंड फिनाले 28 जनवरी को होने वाला है.

Trending news