Paras Chhabra Mahira Sharma Breakup: इतनी बुरी तरह टूटा पारस छाबड़ा-माहिरा शर्मा का रिश्ता, गुस्से में एक्ट्रेस ने डिलीट किए फोटोज-Video
Advertisement
trendingNow11640072

Paras Chhabra Mahira Sharma Breakup: इतनी बुरी तरह टूटा पारस छाबड़ा-माहिरा शर्मा का रिश्ता, गुस्से में एक्ट्रेस ने डिलीट किए फोटोज-Video

Bigg Boss 13 के एक्स कंटेस्टेंट पारस छाबड़ा और माहिरा शर्मा का ब्रेकअप हो गया है. ये दोनों सितारे एक दूसरे को करीबन 4 साल से डेट कर रहे थे. इन दोनों के ब्रेकअप की खबर फैंस के लिए शॉकिंग है.

माहिरा शर्मा और पारस छाबड़ा

Paras Chabra Mahira Sharma Part Ways: 'बिग बॉस सीजन 13' (Bigg Boss 13) से पारस छाबड़ा (Paras Chabra) और माहिरा शर्मा (Mahira Sharma) एक दूसरे को डेट करने लगे थे. इस शो में और इस शो के बाद दोनों ज्यादा समय एक साथ बिताते थे और लगातार एक साथ की फोटोज और वीडियो सोशल मीडिया पर शेयर करते रहते थे. लेकिन बीते कुछ वक्त से दोनों एक दूसरे के साथ ना तो नजर आ रहे थे और ना ही सोशल मीडिया पर साथ की कोई फोटो शेयर कर रहे थे. पारस और माहिरा का ऐसा करना, फैंस के गले से नीचे नहीं उतर रहा था. वहीं अब ऐसी खबरें आ रही हैं कि माहिरा और पारस के रास्ते हमेशा-हमेशा के लिए अलग हो गए हैं. 

डिलीट किए सारे वीडियो और फोटोज
मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो पारस (Paras Chabra) और माहिरा चंडीगढ़ में शूट कर रहे थे और वहीं पर कुछ दिनों से थे. लेकिन जब से दोनों मुंबई वापस लौटे तब से दोनों के बीच कुछ भी पहले जैसा नहीं है. माहिरा ने इंस्टाग्राम पर पारस को अनफॉलो कर दिया है. इतना ही नहीं सोशल मीडिया से पारस के साथ की सारी फोटोज और वीडियो डिलीट कर दिए हैं.

 

 

हैरान हैं फैंस
पारस और माहिरा शर्मा (Mahira Sharma) के ब्रेकअप की खबरों के बाद फैंस काफी हैरान हैं. किसी को ये समझ में नहीं आ रहा कि आखिर ये कैसे हुआ. इन दोनों ने एक दूसरे को करीबन 4 साल तक डेट किया. हालांकि दोनों हमेशा एक दूसरे को अच्छे दोस्त ही कहते रहे. दोनों की केमिस्ट्री को देखकर इनके रिलेशनशिप का हिंट फैंस को मिल गया था.

 

 

 

 

इस पोस्ट से हुआ ब्रेकअप का खुलासा
पारस और माहिरा ने ब्रेकअप (Paras Chhabra Mahira Sharma Breakup) को लेकर तो अभी तक कुछ नहीं कहा है. लेकिन मशहूर फोटोग्राफर विरल भयानी ने इन दोनों की फोटो शेयर कर ब्रेकअप को कंफर्म किया. 

 

 

हिंदी ख़बरों के लिए भारत की पहली पसंद ZeeHindi.com - सबसे पहले, सबसे आगे

Trending news