Aarti Singh Halloween Look: खुले बाल, होठों से टपकता खून, ऐसा भयानक अवतार देख जपने लगेंगे हनुमान चालीसा
Advertisement

Aarti Singh Halloween Look: खुले बाल, होठों से टपकता खून, ऐसा भयानक अवतार देख जपने लगेंगे हनुमान चालीसा

Aarti Singh Photos: एक्ट्रेस आरती सिंह का हैलोइन पार्टी लुक इंटरनेट पर खूब वायरल हो रहा है. हाल ही में आरती समेत अन्य कई सेलेब्स अंकिता लोखंडे की हैलोइन पार्टी में शामिल हुए थे. सभी लोग भूतिया गेटअप में पार्टी के लिए पहुंचे थे. पार्टी में आरती सिंह का ब्लैक आउटफिट, खुले बाल और होठों से टपकता खून उन्हें अट्रैक्शन का सेंटर बनाए हुए था. 

 

आरती सिंह

Halloween Party Look: खुले बाल, लाल होठ और उनसे टपकता खून एक नजर से देखो तो किसी को भी झटका लग जाए. अरे सिर्फ इतना ही नहीं किसी कमजोर दिल वाले को दिखा दो तो वह खड़े-खड़े ही हनुमान चालीसा जपने लग जाए. तस्वीर देखकर तो एक बार को कोई भी डर जाए, आप भी जरा संभल कर ही देखिएगा कहीं आपकी रात की नीदें ही ना उड़ जाएं. या कहीं रात के अंधेरे में आपको कोई काले कपड़े पहने, खून पीने वाला पिसाच दिखने लग जाए. ऐसे में तो सिर्फ और सिर्फ संकटमोचन यानी हनुमान जी ही याद आएंगे और डर के मारे हनुमान चालीसा का जाप अपने आप चालू हो जाएगा. 

आरती सिंह ने हैलोइन पार्टी में दिखाया डरावना अवतार

जी हां, आरती सिंह हैलोइन पार्टी की तस्वीरें देखकर एक पल को हमारी भी सांसे अटक ही गई थीं. दरअसल आरती सिंह हाल ही में अंकिता लोखंडे की हैलोइन पार्टी में पहुंची थीं. एक्ट्रेस का गेटअप देखकर तो लगता है वह कोई ड्रैकुला यानी खूने पीने वाली पिसाच की तरह दिखने की कोशिश कर रही थीं. आरती सिंह ब्लैक कलर की लंबी ड्रेस पहने पार्टी में पहुंची थीं. उन्होंने अपने बालों को बीच से पार्टीशन करके खुला रखा था, साथ ही उन्होंने ब्लडी रेड कलर का लिप कलर लगाया था. एक्ट्रेस ने डरावना लुक देने के लिए माथे और होठों से खून का निशान भी रखा.

आरती सिंह का हैलोइन पार्टी गेटअप ने नेटीजन्स को इंप्रेस कर दिया. मजाक-मस्ती की बात यहीं खत्म करते हुए, अगर कहें तो आरती सिंह एक बेहतरीन अदाकारा की तरह गेटअप लेकर पहुंची थीं. वह ग्लैमरस लुक लिए कैमरा के सामने बोल्ड पोज देती दिख रही थीं. बता दें आरती सिंह ने अपने करियर की शुरुआत साल 2007 में सीरियल 'मायका' से की थी. इसके बाद एक्ट्रेस ने उतरन, परिचय, देवों के देव महादेव, वारिस, गंगा, संतोषी मां, उड़ान जैसे कई सीरियलों में काम किया है. आरती सिंह ने बिग बॉस 13 में कंटेस्टेंट के तौर पर और सीजन 24 में सेलेब्रिटी पैनल में हिस्सा लिया था. 

ये ख़बर आपने पढ़ी देश की नंबर 1 हिंदी वेबसाइट Zeenews.com/Hindi पर.

Trending news