Bade Miyan Chote Miyan Review: एक्शन और कॉमेडी का मिक्सचर है अक्षय-टाइगर की फिल्म, सुकुमारन का किरदार दमदार
Advertisement

Bade Miyan Chote Miyan Review: एक्शन और कॉमेडी का मिक्सचर है अक्षय-टाइगर की फिल्म, सुकुमारन का किरदार दमदार

Bade Miyan Chote Miyan Review: अक्षय कुमार और टाइगर श्रॉफ की फिल्म 'बड़े मियां छोटे मियां' एक्शन और कॉमेडी का मिक्सचर है. फिल्म में पृथ्वीराज सुकुमारन का किरदार खूब दमदार दिखाई दे रहा है. आइए, यहां पढ़ते हैं फिल्म रिव्यू...

बड़े मियां छोटे मियां रिव्यू

Bade Miyan Chote Miyan Review in Hindi: अक्षय कुमार और टाइगर श्रॉफ की मच अवेटेड फिल्म 'बड़े मियां छोटे मियां' फाइनली आज यानी 11 अप्रैल को सिनेमाघरों में दस्तक दे गई है. एक्शन और कॉमेडी से भरपूर फिल्म 'बड़े मियां छोटे मियां' को क्रिटिक्स से लेकर ऑडियंस तक, सभी से पॉजिटिव रिस्पांस मिल रहा है. 

फिल्म: बड़े मियां छोटे मियां
डायरेक्टर: अली अब्बास ज़फ़र
कास्ट: अक्षय कुमार, टाइगर श्रॉफ, पृथ्वीराज सुकुमारन, मानुषी छिल्लर, अलाया एफ, सोनाक्षी सिन्हा, रोनित बोस रॉय
ड्यूरेशन: 158 मिनट
रेटिंग: 3.5 स्टार  

क्या है बड़े मियां छोटे मियां की कहानी?

अक्षय कुमार (Akshay Kumar) और टाइगर श्रॉफ की फिल्म 'बड़े मियां छोटे मियां' का डायलॉग- 'दिल से सोल्जर, दिमाग से शैतान हैं हम, बचके रहना हमसे हिंदुस्तान हैं हम', जितना दमदार है, उतना ही यह फिल्म की कहानी को भी रिवील करता है. अली अब्बास के डायरेक्शन में बनी फिल्म में अक्षय और टाइगर (Tiger Shroff), दो मिलिट्री ऑफिसर का किरदार निभा रहे हैं. फिल्म की कहानी में कबीर (पृथ्वीराज सुकुमारन) भारत पर AI का इस्तेमाल करते हुए अटैक करने वाला है, जिसके लिए वह महज तीन दिन का समय देश की फोर्स और इंटेलिजेंस को देता है.  

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Akshay Kumar (@akshaykumar)

तब मिशन के लिए फ्रेडी (अक्षय) और रॉकी (टाइगर) को चुना जाता है. फ्रेडी और रॉकी जैसे ही मिशन पर पहुंचते हैं, उन्हें कबीर के बारे में पता लगता है. और कहानी फ्लैशबैक में चली जाती है जहां फ्रेडी, रॉकी और कबीर तीनों दोस्त होते हैं और कबीर भी इंडियन फोर्स का हिस्सा होता है. लेकिन अब कबीर दुश्मन क्यों बन गया है और कैसे फ्रेडी रॉकी मिलकर इस मुसीबत से देश को निकालते हैं, यह जानने के लिए फिल्म देखना दिलचस्प होगा.  

Bade Miyan Chote Miyan Twitter Review: अक्षय-टाइगर की फिल्म पास हुई या फेल? 'बड़े मियां छोटे मियां' देखने जाने से पहले पढ़ लें लोगों की राय 

एक्शन और कॉमेडी का है मिक्सचर!

'बड़े मियां और छोटे मियां' में अक्षय कुमार (Akshay Kumar Movies) और टाइगर श्रॉफ ने एक्शन, एक्टिंग, डांस और अपनी कॉमिक टाइमिंग से ऑडियंस को काफी हद तक इंप्रेस करने वाला काम किया है. वहीं पृथ्वीराज सुकुमारन ने अपनी एक्टिंग स्किल्स से खतरनाक विलेन वाला किरदार बखूबी निभाया है. साथ ही मानुषी छिल्लर, अलाया एफ, सोनाक्षी सिन्हा और रोनित ने भी अपनी एक्टिंग स्किल्स से फिल्म में जान भरी है. बता दें, इस फिल्म का डायरेक्शन अली अब्बास जफर ने किया है और इसे पूजा एंटरटेनमेंट और एएजेड फिल्म्स ने प्रोड्यूस किया है.  

'बड़े मियां छोटे मियां' और 'मैदान' को लेकर बड़ी खबर आई सामने, जाने क्या है माजरा

'बड़े मियां छोटे मियां' के प्रमोशन में जुटे अक्षय-टाइगर, मानुषी-अलाया ने भी धड़काया फैंस का दिल

Trending news