यूक्रेन मूल की मिस जापान Carolina Shiino ने लौटाया खिताब, शादीशुदा शख्स संग था अफेयर
Advertisement
trendingNow12097650

यूक्रेन मूल की मिस जापान Carolina Shiino ने लौटाया खिताब, शादीशुदा शख्स संग था अफेयर

Miss Japan Carolina Shiino: हाल ही में एक मैगजीन ने यूक्रेन मूल की मिस जापान कैरोलीना शिनो को लेकर एक स्टोरी पब्लिश की है, जिसमें शिनो की पर्सनल लाइफ को लेकर एक बड़ा खुलासा करते हुए बताया गया है कि उनका अफेयर एक शादीशुदा शख्स से है, जिसके बाद मिस जापान को अपना खिताब लौटाना पड़ा. 

यूक्रेन मूल की मिस जापान Carolina Shiino ने लौटाया खिताब, शादीशुदा शख्स संग था अफेयर

Miss Japan Carolina Shiino: पिछले महीने यूक्रेन में जन्मी कैरोलिना शिनो ने मिस जापान 2024 का खिताब जीता था, जिसको उन्होंने लौटा दिया है. हाल ही में एक मैगजीन ने कैरोलिना शिनो की पर्सनल लाइफ को लेकर एक स्टोरी पब्लिश की थी, जिसके बाद उनको ये कदम उठाना पड़ा. पब्लिश की गई स्टोरी में ये दावा किया गया है कि वो एक शादीशुदा शख्स के साथ संबंध में है. 

इस स्टोरी के सामने आने के बाद शिनो ने अपने मिस जापान के खिताब को छोड़ दिया. 26 साल की शिनो का जन्म यूक्रेन में हुआ है, लेकिन वो शुरुआत से ही जापान में ही पली-बढ़ी हैं और पेशे से एक मॉडल हैं. उन्होंने मिस जापान पेजेंट में हिस्सा लिया, जिसके बाद उन्होंने मिस जापान 2024 का खिताब अपने नाम किया, लेकिन अब उनकी जिंदगी से एक बड़ा विवाद जुड़ चुका है, जिसके बाद उनको ये खिताब वापस करना पड़ा. 

यूक्रेन की कैरोलिना शिनो ने वापस किया खिताब

इतना ही नहीं, शिनो की जीत पर कई लोगों ने ये सवाल भी उठाया था कि किसी ऐसे इंसान को इस खिताब से कैसे नवाजा जा सकता है जो जापानी मूल का ही नहीं है. इसी बीच जापान में मैगजीन द्वारा पब्लिश की गई स्टोरी तेजी से वायरल हो रही है, जिसके मुताबिक,  शिनो शादीशुदा इंफ्लूएंसर और डॉक्टर ताकुमा माएदा (Takuma Maeda) को डेट कर रही हैं. 

शादीशुदा शख्स को कर रहीं हैं डेट 

खबरों की मानें तो इस इस स्टोरी के सामने आने के बाद पेजेंट ऑर्गेनाइजर ने कैरोलिना शिनो को बचाने की खूब कोशिश की थी. उनका कहना था कि वे नहीं जानती थीं कि जिसे वो डेट कर रही हैं वो पहले से शादीशुदा है. हालांकि, बाद में सामने आया कि कैरोलिना शिनो को पता था कि इंफ्लूएंसर और डॉक्टर ताकुमा माएदा पहले से शादीशुदा हैं और उन्होंने लोगों को गुमराह करने के लिए माफी भी मांगी.

Trending news