क्यों छलके Justin Bieber के आंसू? रोते हुए फोटो की शेयर; फैंस हुए परेशान
Advertisement
trendingNow12225682

क्यों छलके Justin Bieber के आंसू? रोते हुए फोटो की शेयर; फैंस हुए परेशान

Justin Bieber Photos Viral: सिंगर जस्टिन बीबर ने हाल ही में कोचेला इवेंट की कुछ तस्वीरें इंस्टाग्राम पर शेयर की है. इन फोटोज में जस्टिन ने रोते हुए भी सेल्फी शेयर की है, जिसे देख सिंगर के फैंस टेंशन में आ गए हैं. 

जस्टिन बीबर

Justin Bieber Crying Photos: इंटरनेशनल पॉप सिंगर जस्टिन बीबर अपने गानों के लिए अक्सर ही लाइमलाइट में रहते हैं. इन दिनों जस्टिन बीबर (Justin Bieber) कोचेला इवेंट में अपनी कमाल परफॉर्मेंस देने के बाद खूब तारीफें बटोर रहे हैं. इन्हीं सब के बीच जस्टिन बीबर ने अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम अकाउंट पर कुछ तस्वीरें पोस्ट की हैं. कोचेला इवेंट की झलक दिखाने के साथ जस्टिन बीबर ने रोते हुए भी सेल्फी पोस्ट की है. जस्टिन बीबर (Justin Bieber Photos) की आंखों में यूं आंसू देख, पॉप सिंगर के फैंस टेंशन में आ गए हैं. 

जस्टिन बीबर की फोटोज वायरल 

30 साल के इंटरनेशनल पॉप सिंगर जस्टिन बीबर (Justin Bieber Instagram) ने कोचेला म्यूजिक फेस्टिवल के बाद एक बार फिर फैंस के बीच अपनी चर्चाएं छेड़ दी हैं. जस्टिन बीबर ने इंस्टाग्राम पर रोते हुए सेल्फी  पोस्ट की है, जिसे देख फैंस परेशान हो गए हैं. हर किसी का यही सवाल है कि आखिर क्यों जस्टिन बीबर के आंसू निकल आए हैं. पॉप सिंगर की आंखों के आंसू देख उनकी पत्नी हैली बीबर (Justin Bieber Wife) ने भी कमेंट किया है. हैली ने लिखा- Pretty Crier. तो वहीं एक फैन ने जस्टिन के लिए लिखा- मत रो, मेरे प्यारे, नहीं तो मैं भी रो दूंगी.  

प्रियंका चोपड़ा के साथ काम करना चाहती हैं ये हॉलीवुड स्टार, बोलीं- 'हमने बात की है...'

2022 में जस्टिन बीबर को हुई थी गंभीर बीमारी

एंटरटेनमेंट रिपोर्ट्स के मुताबिक, साल 2022 में जस्टिन बीबर (Justin Bieber Health Issue) एक रेयर बीमारी का न्यूरोलॉजिकल बीमारी Ramsay Hunt Syndrome (RHS) का शिकार हो गए थे. जिसकी वजह से उनके चेहरे का बायां हिस्सा पैरालाइज हो गया था, जिसके बाद जस्टिन बीबर ने अपने कई कॉन्सर्ट कैंसिल कर दिए थे. जस्टिन बीबर ने सिंगिंग से भी ब्रेक ले लिया था, लेकिन हाल ही में कोचेला में धमाकेदार परफॉर्मेंस देकर जस्टिन बीबर (Justin Bieber Songs) ने अपनी वापसी अनाउंस कर दी है.  

'स्पाइडरमैन' स्टार्स टॉम हॉलैंड और जेंडाया करने वाले हैं शादी? जानें क्या है सच
60 की उम्र में मिस यूनिवर्स ब्यूनस आयर्स का खिताब जीत लॉयर ने रचा इतिहास, जानें कौन है ये ब्यूटी क्वीन?

Trending news