Zee News Select: मनोरंजन की ये 10 बड़ी खबरें, जिन्हें आपको जरूर पढ़ना चाहिए | 22 September 2022
Advertisement
trendingNow11362624

Zee News Select: मनोरंजन की ये 10 बड़ी खबरें, जिन्हें आपको जरूर पढ़ना चाहिए | 22 September 2022

Entertainment News: पढ़िए मनोरंजन जगत की 10 बड़ी खबरें जो आज दिनभर छाई रही. इन खबरों में राजू श्रीवास्तव के फ्लूनिरल से लेकर उर्फी जावेद से शख्स ने कर दी ऐसी डिमांड तक की खबरें शामिल हैं.

 

राजू श्रीवास्तव और उर्फी जावेद

1. राजू श्रीवास्तव का फैमिली संग आखिरी वीडियो आया सामने, गा रहे थे- 'हमें तुमसे प्यार कितना'  Read Full Story

कॉमेडियन राजू श्रीवास्तव के निधन के बाद उनका आखिरी वीडियो सामने आया है. इस वीडियो में वो परिवार के साथ हंसते-गाते हुए नजर आ रहे हैं.

2. पंचतत्व में विलीन हुआ राजू श्रीवास्तव का पार्थिव शरीर, परिवार और दोस्तों ने नम आंखों से दी अंतिम विदाई Read Full Story

कॉमेडियन राजू श्रीवास्तव का पार्थिव शरीद आज पंचतत्व में विलीन हो चुका है. उनका परिवार और दोस्तों के अलावा फैंस की भीड ने भी नम आंखों से कॉमेडियन को अंतिम विदाई दी. 

3. सरेआम शख्स ने कर दी उर्फी जावेद से ऐसी डिमांड, बोलीं एक्ट्रेस- 'इसके लिए चार्ज करती हूं' Read Full Story

उर्फी जावेद का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. इस वीडियो में उनके फैंस फोटोज खिंचवाने की जिद करते नजर आ रहे हैं और तभी उर्फी ने ऐसा कह दिया कि लोग पीछे हट गए.  

4. पति वीर साहू की तस्वीर के सामने Sapna Choudhary हो गईं रोमाटिक, बोलीं– ‘लग गई इश्क बीमारी’ Read Full Story

सपना चौधरी का नया गाना जब भी रिलीज होता है तो खूब धूम मचाता है अब जब सपना का फिर से गाना रिलीज हुआ तो वो और रोमांटिक हो गईं और उनका पति वीर साहू (Veer Sahu) पर प्यार उमड़ पड़ा.

5. कोमल सिंह का 'लाल घाघरा' देख फिदा हो गए खेसारी लाल यादव, जमकर मटकाई कमर Read Full Story

 खेसारी लाल यादव का नया गाना 'लाल घाघरा' रिलीज हो गया है. इस गाने में खेसारी कोमल सिंह के साथ रोमांस का तड़का लगाते हुए नजर आए.

6. राजू श्रीवास्तव की दरियादिली के एहसान कुरैशी ने सुनाए ऐसे किस्‍से, फैंस की आंखें हो जाएंगी नम! Read Full Story

राजू श्रीवास्तव (Raju Srivastav Demise) की मौत के बाद उनके दोस्त उनके घर पहुंचे और उन्हें श्रद्धांजलि भी दी. इस दौरान एहसान ने राजू श्रीवास्तव के बारे में कुछ ऐसा बताया जिसे जानकर सब हैरान रह जाएंगे.

7. पिछली पांच फिल्में हैं फ्लॉप, लेकिन 2023 में आ रही इन चार फिल्मों पर है पूरा भरोसा Read Full Story

जॉन अब्राहम 50 की तरफ बढ़ रहे हैं. उनकी पिछली फिल्मों का चयन अच्छा नहीं रहा और इससे उनका करियर ग्राफ प्रभावित हुआ है. मगर उन्हें आने वाले साल में बड़ी उम्मीदें हैं क्योंकि चार फिल्में रिलीज होने वाली हैं. 

8. कभी साइड से काटी ड्रेस तो कभी सेंटर से चला दी कैंची, हुस्न को बेपर्दा करने में उर्फी नहीं करतीं कटौती! Read Full Story

उर्फी जावेद को किसी की फिक्र नहीं...जिंदगी को अपनी शर्तों पर जीने वाली इस हसीना ने बता दिया है कि वो किसी से कम नहीं हैं और जो करेंगी खुलकर करेंगी. खासतौर से फैशन के साथ तो उर्फी ने इस बात की गांठ बांध ली है. 

9. हिंदी में डब होकर बजट से डबल कमाया इस फिल्म ने, आ गई इसकी OTT रिलीज डेट Read Full Story

इस साल दक्षिण की जिन फिल्मों ने हिंदी के दर्शकों को चौंकाया, उनमें तेलुगु की कार्तिकेय 2 शामिल है. इस फिल्म के डब वर्जन ने अपने बजट से डबल कमाई हिंदी में कर ली. सब हैरान रह गए. अब फिल्म ओटीटी पर आ रही है.  

10. 'ब्रह्मास्त्र' का रिकॉर्ड तोड़ने को तैयार है यह फिल्म, दस मिनट में ही बुक हो गए सारे शो Read Full Story

'ब्रह्मास्त्र' (Brahmastra) आए दिन नए रिकॉर्ड बना रही है लेकिन लगता है कि इस फिल्म का दबदबा ज्यादा दिन तक नहीं रहने वाला है क्योंकि अब सनी देओल की फिल्म रिलीज होने वाली है, जिसने रिलीज से पहले ही रिकॉर्ड बना लिया है.

 

ये ख़बर आपने पढ़ी देश की नंबर 1 हिंदी वेबसाइट Zeenews.com/Hindi पर

Trending news