Guess Who: 3 फिल्में...बनीं सुपरस्टार, धर्म के नाम पर छोड़ी इंडस्ट्री मचा बवाल; पहचाना क्या?
Advertisement

Guess Who: 3 फिल्में...बनीं सुपरस्टार, धर्म के नाम पर छोड़ी इंडस्ट्री मचा बवाल; पहचाना क्या?

सोशल मीडिया पर एक एक्ट्रेस की बचपन की फोटो वायरल हो रही है. इस फोटो में नजर आ रही बच्ची ने महज 3 फिल्मों से शोहरत हासिल की. इसके बाद फिल्म इंडस्ट्री से किनारा कर लिया. क्या आप पहचान पाए वायरल फोटो में नजर आ रही इस बच्ची को? 

 

क्या आप पहचान पाए?

Guess Who: बहुत ही कम लोग ऐसे होते हैं जिन्हें पहली ही फिल्म से सक्सेस का स्वाद चखने को मिल जाए. कोई बैक टू बैक फ्लॉप फिल्मों के बाद सफलता का मुंह देखता है तो कोई फ्लॉप एक्टर का टैग लेकर गुमनाम हो जाता है. लेकिन तस्वीर में नजर आ रही इस बच्ची की कहानी सबसे अलग है. इस बच्ची ने बॉलीवुड में तीन फिल्में की और तीनों ब्लॉकबस्टर रहीं. लेकिन हिट होने के बाद इस मासूम सी दिखने वाली बच्ची ने सिनेमाजगत से किनारा कर लिया. क्या आप पहचान पाए इस एक्ट्रेस को?

कौन है ये क्यूट बच्ची?
तस्वीर में नजर आ रही ये क्यूट सी बच्ची ने अपनी एक्टिंग से लोगों को इतना ज्यादा इंप्रेस किया की कम उम्र में ही पॉपुलर हो गईं. इस बच्ची ने अपने छोटे से बॉलीवुड करियर में 3 फिल्मों से ऐसी शोहरत कमाई कि कई लोगों को उसे हासिल करने में उम्र निकल जाती है. फोटो में नजर आ रही इस लड़की ने बड़े होकर आमिर खान और प्रियंका चोपड़ा के साथ काम किया. लेकिन अचानक धर्म के नाम पर सिनेमाजगत से खुद का किनारा कर लिया.

 

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Zaira Wasim (@zairawasim_)

 

जानें कौन हैं ये?
दरअसल, तस्वीर में नजर आ रही ये मासूम बच्ची कोई और नहीं बल्कि जायरा वसीम हैं. जायरा वसीम (Zaira Wasim) ने साल 2015 में आमिर खान की 'दंगल' में बेटी के बचपन का रोल निभाया. इस फिल्म के बाद एक्ट्रेस ने बतौर चाइल्ड आर्टिस्ट 'सीक्रेट सुपरस्टार' में नजर आईं. इस फिल्म ने एक्ट्रेस को शोहरत के पीक पर पहुंचा दिया था. जायरा की आखिरी फिल्म प्रियंका चोपड़ा के साथ आई फिल्म 'द स्काइ इज पिंक' थी. इन तीन फिल्मों करने के बाद जायरा ने सोशल मीडिया पर लंबा चौड़ा पोस्ट लिखा था और धर्म के नाम पर फिल्मों से दूरी बनाने का फैसला किया. हालांकि वो सोशल मीडिया पर एक्टिव रहती हैं.

 

Trending news