Yami Gautam Baby Bump: 'जल्द पता चलेगा लक्ष्मी आएगी या गणेश...' बीवी यामी गौतम की प्रेग्नेंसी का ऐलान कर बोले आदित्य धर
Advertisement
trendingNow12100711

Yami Gautam Baby Bump: 'जल्द पता चलेगा लक्ष्मी आएगी या गणेश...' बीवी यामी गौतम की प्रेग्नेंसी का ऐलान कर बोले आदित्य धर

Yami Gautam जल्द ही मां बनने वाली हैं. एक्ट्रेस 5 महीने प्रेग्नेंट है. हाल ही में बीवी की प्रेग्नेंसी को लेकर पति आदित्य धर ने फैंस के साथ ये गुड न्यूज शेयर की. इसके साथ ही ऐसी बात कह दी कि यामी गौतम कैमरे के सामने अपनी हंसी रोक नहीं पाईं. 

 

आदित्य धर और यामी गौतम

Yami Gautam Pregnant: शादी के 3 साल बाद यामी गौतम (Yami Gautam) गुड न्यूज देने वाली हैं. हाल ही में एक्ट्रेस 'ऑर्टिकल 370' ट्रेलर लॉन्च के इवेंट में पहुंचीं. जहां पर उनका बेबी बंप साफ नजर आया. हालांकि एक्ट्रेस लगातार कोट से टमी को कवर करती दिखीं. फिल्म के ट्रेलर लॉन्च के दौरान फिल्म के को-प्रोड्यूसर और यामी के पति आदित्य धर ने बेबी को लेकर खुलकर बात की. 

बेबी ऑन इट्स वे
ट्रेलर लॉन्च के दौरान यामी गौतम और आदित्य धर एक साथ काफी खुश नजर आए. इसी दौरान प्रेस कॉन्फ्रेंस में आदित्य ने कुछ ऐसा कह दिया कि यामी के चेहरे की मुस्कान और ज्यादा बढ़ गई. आदित्य ने कहा- 'मेरी वाइफ, मेरा भाई और आप सभी लोग यहां पर हैं. मैं आप सबको बताना चाहता हूं कि हमारा बेबी आने वाला है.' 

 

 

लक्ष्मी आएगी या गणेश?
इसके साथ ही आदित्य धर ने आगे कहा- 'ये वक्त बहुत ही शानदार है. जिस तरह से ये फिल्म आ रही और उसी दौरान हमें इसके बारे में पता चला बहुत ही अलग एक्सपीरियंस था. इस वक्त तो मुझे अभिमन्यु वाली स्टोरी याद आ गई है. जल्द ही आप लोगों को पता चलेगा कि लक्ष्मी आने वाली है या फिर गणेश.'

 

fallback

शादी के 3 साल बनेंगी मां
यामी गौतम और आदित्य धर ने साल 2021 में शादी की थी. ये शादी इन दोनों ने बेहद सिंपल तरीके से हिमांचल प्रदेश में की थी. इस शादी में परिवार के लोगों को मिलाकर सिर्फ 20 लोग शामिल हुए थे. इन दोनों की शादी की फोटोज इस वक्त काफी वायरल हुई थी. इन दोनों ने शादी के बारे में फैंस को वेडिंग फोटोज शेयर करके बताया था. यामी ने बॉलीवुड में अपने करियर की शुरुआत 'विक्की डोनर' फिल्म से की थी. इसमें वो आयुष्मान खुराना के अपोजिट थी. इसके बाद 'टोटल सियापा', 'एक्शन जैक्सन', 'बदलापुर', 'सनम रे', 'काबिल', 'सरकार 3', 'बत्ती गुल मीटर चालू', 'उरी द सर्जिकल स्ट्राइक', 'बाला', 'गिन्नी वेड्स सनी', 'ए थर्सर्ड' और 'दसवीं' हैं. वहीं आखिर बार स्क्रीन पर 'ओएमजी 2' में दिखी थीं. अब 23 फरवरी को 'ऑर्टिकल 370' रिलीज होने वाली है.

Trending news