बॉक्स ऑफिस पर 'आर्टिकल 370' और 'क्रैक' का महाक्लैश, यामी गौतम vs विद्युत जामवाल...किसका पलड़ा भारी
Advertisement

बॉक्स ऑफिस पर 'आर्टिकल 370' और 'क्रैक' का महाक्लैश, यामी गौतम vs विद्युत जामवाल...किसका पलड़ा भारी

Friday Box Office Clash: इन दिनों अपनी प्रेग्नेंसी को लेकर सुर्खियों में बनी यामी गौतम की मोस्ट अवेटेड एक्शन-थ्रिलर फिल्म 'आर्टिकल 370' शुक्रवार, 23 फरवरी को सिनेमाघरों में रिलीज होने वाली हैं, जिसका महा क्लैश विद्युत जामवाल की मोस्ट अवेटेड एक्शन फिल्म 'क्रैक' के साथ देखने को मिलेगा. 

बॉक्स ऑफिस पर 'आर्टिकल 370' और 'क्रैक' का महाक्लैश, यामी गौतम vs विद्युत जामवाल

Friday Box Office Clash: बॉलीवुड एक्ट्रेस यामी गौतम इन दिनों अपनी प्रेग्नेंसी के साथ-साथ अपनी मोस्ट अवेटेड एक्शन-थ्रिलर फिल्म 'आर्टिकल 370' को लेकर सुर्खियों में बनी हुई हैं. हमेशा एक अलग-अलग किरदारों और अभिनय को पसंद की जाने वाली एक्ट्रेस इस फिल्म में एक अलग अंदाज में अपने किरदार को दर्शकों के सामने पेश करने वाली हैं, जिसको लेकर उनके फैंस भी काफी एक्साइटेड नजर आ रहे हैं. फिल्म में यामी गौतम एक्शन मोड में नजर आने वाली हैं. 

इस फिल्म की कहानी उन घटनाओं पर आधारित है, जिसके कारण जम्मू-कश्मीर का विशेष दर्जा यानी धारा 370 रद्द किया गया था. आदित्य सुहास जंभाले द्वारा निर्देशित इस फिल्म में यामी के अलावा प्रिया मणि, अरुण गोविल, वैभव तत्ववादी, स्कंद ठाकुर और अश्विनी कौल के साथ-साथ राज जुत्शी, सुमित कौल, राज अर्जुन, असित गोपीनाथ रेडिज, अश्वनी कुमार और इरावती हर्षे मायादेव जैसे कई बड़े कलाकार नजर आने वाले हैं. 

शुक्रवार को सिनेमाघरों में होगा महाक्लैश 

ये फिल्म शुक्रवार, 23 फरवरी को सिनेमाघरों में रिलीज होने वाली है, लेकिन बड़ी बात ये है कि इस फिल्म का महा क्लैश अपनी जबरदस्त फिटनेस और एक्शन को लेकर पहचाने जाने वाले विद्युत जामवाल की मोस्ट अवेटेड एक्शन स्पोर्ट्स ड्रामा फिल्म 'क्रैक: जीतेगा तो जिएगा' के साथ होने वाला है. इस फिल्म में विद्युत एक बार फिर हमेशा की तरह अपने शानदार एक्शन सीन करते नजर आने वाले हैं. आदित्य दत्त द्वारा निर्देशित इस फिल्म में विद्युत के साथ नोरा फतेही, अर्जुन रामपाल और एमी जैक्सन जैके बड़े कलाकार एक्शन मोड में नजर आने वाले हैं. 

किसका पलड़ा होगा भारी 

ये फिल्म भी 23 फरवरी को सिनेमाघरों में रिलीज होने वाली हैं. इस फिल्म की कहानी दो भाइयों के बारे में है, जो खतरनाक गेम के जरिए पैसे कमाने की कोशिश करते हैं. ऐसे में सिनेमाघरों में किसी फिल्म का पलड़ा भारी पड़ेगा ये तो रिलीज वाले दिन ही पता चलेगा. जहां एक और यामी गौतम जैसी बड़ी एक्ट्रेस एक्शन मोड में नजर आने वाली हैं तो वहीं दूसरी और अपने एक्शन के लिए फेमस विद्युत दोनों के बीच कांटे की टक्कर देखने को मिलने वाली हैं. 

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Vidyut Jammwal (@mevidyutjammwal)

99 रुपये में मिलेगी दोनों फिल्मों की टिकट 

सामने आ रही खबरों की मानें तो जियो स्टूडियोज और आदित्य धर द्वारा निर्मित और आदित्य जांभळे द्वारा निर्देशित यामी गौतम की ये फिल्म सिनेमा लवर्स डे पर रिलीज हो रही हैं तो ऐसे में फिल्म के क्रू और कास्ट ने बेहद अलग अंदाज में इसको सेलिब्रेट करते हुए फिल्म निर्माताओं ने सिनेमा चैन के साथ पार्टनरशिप कर ली है, जिसके चलते फिल्म की टिकट सिर्फ 99 में उपलब्ध होगी. ऐसा ही कुछ विद्युत जामवाल की फिल्म की टीम की ओर से भी दर्शकों के लिए किया गया है. 

Trending news