Yaariyan 2: दोस्ती-प्यार और रिश्तों का गजब मिक्सचर है 'यारियां 2', धांसू टीजर हुआ रिलीज
Advertisement
trendingNow11818615

Yaariyan 2: दोस्ती-प्यार और रिश्तों का गजब मिक्सचर है 'यारियां 2', धांसू टीजर हुआ रिलीज

Yaariyan 2 Teaser: दिव्या खोसला कुमार की फिल्म यारियां 2 का टीजर सोशल मीडिया पर रिलीज कर दिया गया है. टीजर में प्यार, दोस्ती और रिश्तों का गजब कॉम्बिनेशन देखने को मिल रहा है.

यारियां 2 टीजर

Divya Khosla Kumar Movie: सीक्वल फिल्मों के ट्रेंड को फॉलो करते हुए अब यारियां 2 का भी टीजर सोशल मीडिया पर रिलीज कर दिया गया है. यारियां 2 के टीजर वीडियो में दिव्या खोसला कुमार (Divya Khosla Kumar) के साथ पर्ल वी पुरी (Pearl V Puri) और मीजान जाफरी (Meezan Jafri) ने अपनी खूबसूरत अदाकारी से फिल्मी फैंस को इंप्रेस कर दिया है. यारियां 2 इस बार कजिन से फ्रेंड्स, फ्रेंड्स से बेस्ट फ्रेंड्स बनने की कहानी को दिखाया गया है. इमोशन्स और ड्रामा का बवाल कॉम्बिनेशन यारियां 2 में देखने को मिलने वाला है. 

यारियां 2 का टीजर हुआ वायरल!

यारियां 2 (Yaariyan 2 Teaser) के टीजर की शुरुआत में एक शख्स फ्लाईओवर पर भागता नजर आता है. फिर पर्ल वी पुरी दुल्हे के गेटअप में नजर आते हैं. और सीन बदलते ही दिव्या खोसला कुमार और मीजान जाफरी पहाड़ों के बीच बाइक पर दिखाई देते हैं. वहीं बैकग्राउंड में आवाज आती है कि लाइफ एक मौका देती है फैमिली से फ्रेंड्स बनने का...लोगे? जिसपर हर किरदार ना में सिर हिलाता है. लेकिन फिर कहानी में ट्विस्ट आता है कि तीनों कजिन पक्के दोस्त बन जाते हैं. पर कहानी का असली मजा तब है जब तीनों किरदारों की कहानी में इमोशन्स का तड़का लगता है. आप भी यहां यारियां 2 का टीजर देखें... 

कब रिलीज होगी यारियां 2?

यारियां 2 (Yaariyan 2 Release Date) सिनेमाघरों में 20 अक्टूबर को रिलीज होने वाली है. बता दें, फिल्म यारियां का सीक्वल करीब 9 साल के बाद सिल्वर स्क्रीन पर आने वाला है. पहले पार्ट में हिमांशु कोहली और रकुल प्रीत सिंह ने लीड रोल निभाया था. तो वहीं राधिका राव और विनय सप्रू ने फिल्म को डारेक्टर किया था. फिल्म में दोस्ती प्यार और खूब सारे इमोशन्स और ड्रामा का तड़का फिल्मी फैंस को खूब पसंद आया था. अब यारियां 2 फिल्मी फैंस को कितना इंप्रेस कर पाती है, इसके लिए 20 अक्टूबर का इंतजार करना होगा.

Trending news