आखिर रवीना टंडन ने क्यों नहीं किया 'कुछ कुछ होता है' में काम? करण जौहर हो गए थे एक्ट्रेस से खफा
Advertisement
trendingNow12216879

आखिर रवीना टंडन ने क्यों नहीं किया 'कुछ कुछ होता है' में काम? करण जौहर हो गए थे एक्ट्रेस से खफा

Kuch Kuch Hota Hai: फिल्म 'कुछ कुछ होता है' को लोगों ने बहुत पसंद किया. मगर यह बात बहुत कम लोग जानते हैं कि इस फिल्म में काम करने का मौका रवीना टंडन को भी मिला था. पर उन्होंने रिजेक्ट कर दिया था.

आखिर रवीना टंडन ने क्यों नहीं किया 'कुछ कुछ होता है' में काम? करण जौहर हो गए थे एक्ट्रेस से खफा

Kuch Kuch Hota Hai: बॉलीवुड की कुछ फिल्में लोगों के दिल में हमेशा खास जगह रखती हैं. इन ही फिल्मों की लिस्ट में 'कुछ कुछ होता है' (Kuch Kuch Hota Hai) का नाम भी शामिल है. स्टार कास्ट से लेकर कहानी तक, फिल्म के एक-एक सीन को लोगों का प्यार मिला. मगर रवीना टंडन (Raveena Tandon) ने मूवी में काम करने से साफ इंकार कर दिया था. आइए जानते हैं आखिर इसके पीछे की वजह क्या है.

रवीना टंडन को मिला था 'कुछ कुछ होता है' का ऑफर

एएनआई से बात करते हुए रवीना ने इस किस्से को सुनाया था. एक्ट्रेस बताती है फिल्म में काम न करने की वजह से करण ने उन्हें अभी तक माफ नहीं किया है. मगर एक्ट्रेस का कहना है कि उन्होंने काजोल के साथ काम शुरू किया था और फिल्म में उन्हें छोटा रोल मिल रहा था. एक्ट्रेस कहती हैं कि रानी को इससे फायदा हुआ क्योंकि वह नई आई थीं. वो काजोल के साथ छोटा रोल नहीं निभाना चाहती थीं, इसलिए उन्होंने फिल्म में काम नहीं किया.

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

 

रवीना बताती हैं कि वो 4-5 सीन और गानों से आगे की पहचान बनाना चाहती थीं. वो चाहती थीं कि लोग उनकी एक्टिंग की बातें करें. वो कहती हैं कि सालों बाद भी लोग मेरे गानों की बात कर रहे होते हैं, पर परफॉर्मेंस का क्या.

फिल्म 'खामोशी' के इस गाने ने किशोर दा को दी थी नई पहचान, रच दिया था इतिहास

और भी एक्ट्रेस ने कर दिया था मना

बता दें कि सिर्फ रवीना टंडन नहीं और भी कई एक्ट्रेस ने रानी मुखर्जी के रोल को निभाने से मना कर दिया था. करण एक इंटरव्यू में बताते हैं कि उनका हाल एक भिखारी की तरह हो गया था. सब एक्ट्रेस के मना करने के बाद वो डर गए थे और उन्हें ऐसा लग रहा था कि उन्हें ही लड़की के कपड़े पहनकर शूटिंग करनी पड़ेगी.

क्या चंकी पांडे ने कंफर्म कर दिया अनन्या-आदित्य का रिलेशनशिप? बोले - 'वो मेरे से ज्यादा कमाती....'

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

 

1998 में हुई थी रिलीज

फिल्म 'कुछ कुछ होता है' 1998 में रिलीज हुई थी. मगर सालों बाद भी मूवी के लिए लोगों की दीवानगी कम नहीं हुई है.शाहरुख खान, काजोल, रानी मुखर्जी और सलमान खान जैसे बड़े सितारे इस फिल्म में नजर आए थे.

Trending news