रजनीकांत-प्रभास से भी ज्यादा अमीर है ये साइड एक्टर, 1000 से ज्यादा की फिल्में; गिनीज वर्ल्ड रिकॉर्ड में दर्ज है नाम
Advertisement
trendingNow12345605

रजनीकांत-प्रभास से भी ज्यादा अमीर है ये साइड एक्टर, 1000 से ज्यादा की फिल्में; गिनीज वर्ल्ड रिकॉर्ड में दर्ज है नाम

Who Is This Actor: हिंदी सिनेमा से लेकर साउथ सिनेमा तक ऐसे कई बड़े स्टार्स हैं, जो करोड़ों में फीस लेते हैं और उनकी नेट वर्थ हमारी सोच से भी परे है, लेकिन आज हम आपको एक ऐसे साइड एक्टर के बारे में बताने जा रहे हैं, जिनकी नेट वर्थ साउथ इंडस्ट्री के बड़े-बड़े स्टार्स से भी कई ज्यादा है. 

South Actor Kanneganti Brahmanandam

South Actor Kanneganti Brahmanandam: क्या आप जानते हैं कि भारत में एक ऐसा कॉमेडियन भी है, जो कपिल शर्मा और जॉनी लीवर से किसी भी चीज में कम नहीं. न तो अभिनय में और न ही कॉमेडी में, लेकिन नो कॉमेडियन अपनी नेट वर्थ को लेकर सबसे ज्यादा चर्चा में रहते हैं. जो कथित तौर पर 500 करोड़ रुपये बताई जाती है. जी हां, आपने सही पढ़ा. वे साउथ फिल्म इंडस्ट्री में 1000 से ज्यादा फिल्मों में काम कर चुके हैं. 

उस कॉमेडियन और एक्टर का नाम कन्नेगंती ब्रह्मानंदम है. वे सबसे लंबे स्टैंड-अप कॉमेडी रूटीन के लिए भी जाने जाते हैं. इतना ही नहीं, न्यूज 18 के मुताबिक उनको भारत के सबसे अमीर कॉमेडियन में से एक माना जाता है. बताया जाता है कि उनकी संपत्ति न केवल रणबीर कपूर, प्रभास बल्कि साउथ सुपरस्टार रजनीकांत से भी कई ज्यादा है. बात यहीं खत्म नहीं होती, उनका नाम गिनीज वर्ल्ड रिकॉर्ड में भी दर्ज है. 

fallback

साउथ फिल्म इंडस्ट्री के सबसे अमीर एक्टर

जी हां, कन्नेगंती ब्रह्मानंदम सबसे ज्यादा स्क्रीन क्रेडिट के लिए गिनीज वर्ल्ड रिकॉर्ड अपना नाम दर्ज करवा चुके हैं. साल 2009 में, उन्हें भारतीय सिनेमा में अपने शानदार योगदान के लिए पद्म श्री से भी सम्मानित किया गया था. कन्नेगंती ब्रह्मानंदम अपने पूरे करियर में न केवल तेलुगु, बल्कि तमिल और कन्नड़ फिल्मों में भी काम किया है. मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, वे अपने प्रोजेक्ट्स के लिए हर महीने 2 करोड़ रुपये से ज़्यादा की सैलरी लेते हैं. 

बेटी रेने से पूछा- शादी कर लूं? तो सुष्मिता सेन को मिला ये जवाब; कोई भी सुनकर रह जाएगा हैरान

fallback

'कल्कि 2898 एडी' में भी किया काम 

कॉमेडी किंग कपिल शर्मा के आने से बहुत पहले ही ब्रह्मानंदम ने अपना करियर शुरुआत की थी. उन्होंने साल 1987 में आई फिल्म 'अहा ना पेलंटा' से अपने फिल्मी सफर की शुरुआत की थी, जो आज भी जारी है. ब्रह्मानंदम अब तक 'मनी', 'अन्ना', 'अनगनगा ओका रोजू', 'वेंकी', 'रेस गुर्रम', 'अधुर्स' और 'अटारिंटिकी दारेडी' जैसी न जाने कितनी सुपरहिट ब्लॉकबस्टर फिल्मों में नजर आ चुके हैं. इतना ही नहीं, वो हालिया रिलीज प्रभास की फिल्म 'कल्कि 2898 एडी' में भी नजर आए थे.

Trending news