जब प्रेम चोपड़ा के चक्कर में 'राजधानी एक्सप्रेस' बन गई थी 'कछुआ एक्सप्रेस', हर स्टेशन पर रोकनी पड़ी थी ट्रेन
Advertisement
trendingNow12350068

जब प्रेम चोपड़ा के चक्कर में 'राजधानी एक्सप्रेस' बन गई थी 'कछुआ एक्सप्रेस', हर स्टेशन पर रोकनी पड़ी थी ट्रेन

अब आप सोच रहे होंगे कि भला ऐसा क्या हुआ कि 'राजधानी एक्सप्रेस' भी बन गई थी 'कछुआ एक्सप्रेस' बन गई. दरअसल प्रेम चोपड़ा की वजह से ही ऐसा हुआ था. इस बारे में खुद बॉलीवुड के मशहूर विलेन ने ही एक इंटरव्यू में ही बताया है.

प्रेम चोपड़ा

'राजधानी एक्सप्रेस', जिसे देश की सबसे तेज ट्रेन में काउंट किया जाता है. मगर एक किस्सा ऐसा है जब फास्ट ट्रेन भी सबसे स्लो ट्रेन में तब्दील हो गई थी. ये किस्सा जुड़ा है बॉलीवुड के मशहूर विलेन प्रेम चोपड़ा से जुड़ा. उन्होंने खुद ही इस बारे में हालिया इंटरव्यू में शेयर किया. चलिए बताते हैं.

प्रेम चोपड़ा ने 'बॉलीवुड बबल' को दिए इंटरव्यू में ट्रेन से जुड़ा किस्सा बताया. उन्होंने बताया कि एक बार वह ट्रेन से सफर कर रहे थे. वह एक फास्ट ट्रेन थी. मगर कुछ ऐसा हुआ कि ट्रेन कछुआ एक्सप्रेस बन गई. हर स्टेशन पर रोकी जा रही थी.

फास्ट ट्रेन बन 
ये सब हुआ प्रेम चोपड़ा की दीवानगी के चलते. लोगों को खबर लग गई थी कि प्रेम चोपड़ा उस फास्ट ट्रेन से सफर कर रहे हैं. ऐसे में हर स्टेशन पर भारी भरकम भीड़ जुट जा रही थी. सभी उनके पास मिलने के लिए आ रहे थे वह चाहते थे कि एक्टर अपना मशहूर डायलॉग सुनाए.

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Sharman Joshi (@sharmanjoshi)

प्रेम चोपड़ा का वो मशहूर डायलॉग
ये डायलॉग था राज कपूर की फिल्म बॉबी का. जहां प्रेम चोपड़ा ने कहा था, 'प्रेम नाम है मेरा, प्रेम चोपड़ा.' एक्टर ने बॉबी फिल्म की यादें भी ताजा की. उन्होंने बताया कि उन्हें बॉबी फिल्म ऑफर हुई थी लेकिन रोल के बारे में ज्यादा कुछ बताया नहीं गया था. वह राज कपूर से जब जब पूछने जाते तो वह बस यही कहते कि बताएंगे. 

बेसुध हालत में हैं तिशा कुमार की मां, क्या करती हैं कृष्ण कुमार की पत्नी तान्या सिंह, कभी जेठ गुलशन कुमार संग किया काम

 

प्रेम चोपड़ा का था सिर्फ एक डायलॉग
बाद में हुआ ये कि वह बॉबी फिल्म की शूटिंग के लिए पुणे पहुंचे. सेट पर उन्हें पता चला कि उनका सिर्फ एक ही डायलॉग है. वह चिंता में आ गए और डायरेक्टर के पास अपनी टेंशन लेकर पहुंचे. बाद में वेटेरन एक्टर प्रेम नाथ ने उन्हें समझाया कि ये रोल छोटा जरूर है लेकिन काफी गहरा है. ये जरूर छाप छोड़ने में कामयाब होगा.

Trending news