जब Salman Khan ने जीजा Aayush Sharma को बताया ‘मतलबी’, बोले- अपनी बीवी से फोन करवाकर...!
Advertisement

जब Salman Khan ने जीजा Aayush Sharma को बताया ‘मतलबी’, बोले- अपनी बीवी से फोन करवाकर...!

Salman Khan and Aayush Sharma Relation: आयुष शर्मा ने सलमान खान की बहन अर्पिता खान से शादी की है. आयुष खुद भी एक एक्टर हैं और भाईजान के साथ फिल्म में भी नजर आ चुके हैं. लेकिन एक बार सलमान ने खुद अपने जीजा आयुष को सबके सामने स्वार्थी कह दिया था. 

(फोटो - सोशल मीडिया)

Salman Khan News: सलमान खान अपने रिश्तो के दिल से निभाते हैं. फिर चाहे वो रिश्ता उनके घरवालों से हो या फिर उनके फैंस के साथ. लेकिन सलमान की एक और खासियत है वो ये कि जो भी उनके दिल में है वही उनकी जुबां पर भी है. फिर चाहे सामने कोई भी क्यों ना खड़ा हो वो वही कहते हैं जो वो सामने वाले को लेकर महसूस करते हैं. यही वजह है कि एक बार सबके सामने अपने जीजा जी यानि आयुष शर्मा को मतलबी कहने से भी वो नहीं चूके थे और इतना ही नहीं उन्होंने जो बातें कहीं वो सुनकर हर कोई हैरान रह गया था.

कपिल के शो में खूब की शिकायत   
सलमान और आयुष ने एक साथ अंतिम फिल्म में काम किया था और इसी के प्रमोशन के लिए जब सलमान कपिल शर्मा शो में पहुंचे तो उन्होंने आयुष के खूब कान खींचे थे. बातों ही बातों में उन्होंने बता दिया था कि आयुष शर्मा कितने मतलबी है. दरअसल, ये सब हुआ था मजाक में. हुआ ये कि सलमान बता रहे थे कि कैसे आयुष उनकी बॉडी देख जलते हैं और उन्हें वर्कआउट करने का ज्यादा समय ना मिले इसके लिए बीवी तक से फोन मिलवाकर शूट को आगे ना बढ़ाने की ट्रिक लगाते हैं. ये सुनकर शो में मौजूद हर शख्स हंसने लगा. 

सलमान की रिलीज होंगी ये फिल्में
सलमान खान को इंडस्ट्री में 30 साल हो चुके हैं लेकिन अभी भी उनका जलवा कायम है. वो बॉलीवुड के सुपरस्टार हैं जिनकी 2023 में भी कई धमाकेदार फिल्में रिलीज होने वाली हैं. किसी का भाई किसी की जान में भी वो आयुष संग नजर आने वाले थे लेकिन अब खबर है कि आयुष ने फिल्म छोड़ दी है. इसके अलावा वो टाइगर 3   लेकर फिर से लौट रहे हैं जिसे लेकर खूब चर्चा हो रही है.

पाठकों की पहली पसंद Zeenews.com/Hindi - अब किसी और की ज़रूरत नहीं

Trending news