Drishyam 2: लगा था सेट, स्टार कास्ट भी थी तैयार, फिर ऐसा क्या हुआ शूट के आखिरी दिन जो डायरेक्टर ने सबको भेज दिया था घर
Advertisement
trendingNow11453295

Drishyam 2: लगा था सेट, स्टार कास्ट भी थी तैयार, फिर ऐसा क्या हुआ शूट के आखिरी दिन जो डायरेक्टर ने सबको भेज दिया था घर

Drishyam 2 Unknown Fact: जिस दिन फिल्म का आखिरी सीन शूट हो रहा था. उस दिन सेट और स्टार कास्ट पूरी तरह रेडी थी. पूरी टीम शूटिंग करने के लिए तैयार थी लेकिन फिर ना जाने क्यों निर्देशक ने शूट कैंसिल कर सभी को घर भेज दिया था. 

फोटो - सोशल मीडिया

Ajay Devgan Drishyam 2: दृश्यम 2 का दर्शक बेसब्री से लंबे वक्त से इंतजार कर रहे थे और अब फाइनली फिल्म सिनेमाघरों में रिलीज हो चुकी है और लोगों को काफी पसंद भी आ रही है. फिल्म की ओपनिंग भी शानदार रही है तो वहीं वीकेंड पर इसे और भी फायदा मिला. लोग घरों से निकलकर फिल्म देखने पहुंचे. वहीं अब फिल्म से जुड़े कई दिलचस्प किस्से सुनने को मिल रहे हैं और ऐसा ही एक किस्सा जुड़ा है फिल्म के आखिरी सीन से. जिसके बारे में हाल ही में एक इंटरव्यू में फिल्म के निर्देशक ने बताया. 

आखिरी सीन में स्टार कास्ट को भेज दिया था घर
फिल्म के निर्देशक अभिषेक पाठक ने बताया कि जब फिल्म की शूटिंग के आखिरी दिन शूट किया जा रहा था उसे वो कभी भुला नहीं सकते. दरअसल, उस सीन में दिखाना था कि मेन किरदार अपनी फैमिली के पास वापस घर जाता है. ये सीन शूट हुई लेकिन निर्देशक अभिषेक इससे संतुष्ट नहीं दिखे. उनके दिमाग में कुछ और ही चल रहा था. लिहाजा सेट लगे होने के बावजूद और पूरी स्टार कास्ट के रेडी होने के बावजूद उन्होंने सभी को घर वापस भेज दिया. शूटिंग कैंसिल कर दी गई. हालांकि इस बीच अजय देवगन ने उनसे पूछा भी था कि आखिर उनके दिमाग में क्या चल रहा है. जिस पर निर्देशक ने उनसे एक दिन का वक्त मांगा था. 

क्लोजिंग को इमोशनल टच देना चाहते थे अभिषेक
दरअसल, फिल्म के निर्देशक अभिषेक इस सीन को इमोशनल बनाना चाहते थे लिहाजा उन्होंने इसमे कार वाला सीन डाला जिसमें पूरी फैमिली साथ नजर आ रही है. वहीं पूरी फिल्म को ही काफी पसंद किया जा रहा है. फिल्म लगातार कमाई करती जा रही है और दर्शकों के अच्छे रिस्पॉन्स को देखते हुए इसके तीसरे पार्ट का ऐलान भी कर दिया गया है. 

ये ख़बर आपने पढ़ी देश की नंबर 1 हिंदी वेबसाइट Zeenews.com/Hindi पर

 

Trending news