जब Alia Bhatt की बहन से नशे में इस एक्टर ने की खूब मारपीट, हो गई थीं लहूलुहान; फिर...
Advertisement

जब Alia Bhatt की बहन से नशे में इस एक्टर ने की खूब मारपीट, हो गई थीं लहूलुहान; फिर...

Pooja Bhatt and Ranvir Shorey Controversy: बॉलीवुड सेलेब्स के बीच ऐसे कई रिश्ते रहे हैं जिनके बारे में बेहद कम लोग ही जानते हैं. ऐसा ही एक रिश्ता आलिया भट्ट की बहन और एक्ट्रेस पूजा भट्ट का भी रहा अभिनेता रणवीर शौरी के साथ जिसका अंत बेहद ही दुखद था.

आलिया भट्ट (फोटो - सोशल मीडिया)

Pooja Bhatt and Ranvir Shorey Affair: पूजा भट्ट अब लाइमलाइट से दूर ही रहती हैं. एक्ट्रेस से लेकर डायरेक्टर तक की भूमिका में नजर आ चुकीं और खूब नाम कमा चुकीं पूजा की निजी जिंदगी काफी कॉन्ट्रोवर्शियल रही हैं. एक वक्त में नशे की आदी रहीं पूजा भट्ट ने मनीष मखीजा से शादी की थी लेकिन जब दोनों की नहीं निभी तो इन्होंने अलग हो जाना ही ठीक समझा. लेकिन शादी से इतर उनका एक रिश्ता अभिनेता रणवीर शौरी (Ranvir Shorey) के साथ भी रहा. लेकिन रिपोर्ट्स की माने तो इस रिश्ते में पूजा भट्ट (Pooja Bhatt) ने खूब दर्द सहे और चोट खाई. 

फिल्म के सेट पर आए थे नजदीक

कहा जाता है कि जिस्म फिल्म के सेट पर पूजा और रणवीर एक दूसरे से मिले और नजदीकियां बढ़ गईं. उस वक्त पूजा शादीशुदा भी थीं लेकिन रणवीर शौरी के साथ ही वो ज्यादा समय गुजारने लगीं. दोनों मिलते औऱ ड्रिंक भी करते. एक इंटरव्यू में पूजा ने बताया था कि रणवीर उस वक्त नशे के आदी थे और एक दिन उन्होंने नशे की हालत में एक्ट्रेस को जमकर पीटा और मार-मार कर उन्हें लहूलुहान तक कर दिया था. इतना ही नहीं कहा तो ये भी जाता है कि जब ये बात पूजा भट्ट के भाई राहुल भट्ट को पता चली तो उन्होंने रणवीर को तगड़ा सब सिखाया था. जिसके बाद इनका रिश्ता टूट गया. 

fallback

बिना तलाक के ही अलग रह रही हैं पूजा भट्ट
सालों पहले ही पूजा भट्ट ने पति मनीष मखीजा से अलग होने का फैसला ले लिया था. लोगों को लगता था कि ये तलाक ले चुके हैं लेकिन पूजा भट्ट ने खुद बताया कि उन्होंने बिना तलाक लिए ही अलग होने का फैसला लिया था और आज तक दोनों कानूनी रूप से अलग हैं लेकिन तलाकशुदा नहीं. अलग होने के बाद दोनों अपनी-अपनी जिंदगी खुद की शर्तों पर ही जी रहे हैं.

भारत की पहली पसंद Zeenews.com/Hindi - अब किसी और की ज़रूरत नहीं.
 

Trending news