पायल कपाड़िया पर गजेंद्र चौहान का बयान, विजय वर्मा ने ली चुटकी, बोले- 'सर, चुप रहने का...'
Advertisement
trendingNow12270219

पायल कपाड़िया पर गजेंद्र चौहान का बयान, विजय वर्मा ने ली चुटकी, बोले- 'सर, चुप रहने का...'

Vijay Verma - Gajendra Chauhan: विजय वर्मा ने एफटीआईआई के पूर्व अध्यक्ष गजेंद्र चौहान के बयान का एक स्क्रीनशॉट साझा किया, जिसमें उन्होंने कहा था कि उन्हें गर्व है कि वह उस इंस्टीट्यूट के चेयरमैन थे, जब कान्स विजेता डायरेक्टर पायल कपाड़िया वहां पढ़ रही थीं. इस बयान को साझा करते हुए विजय वर्मा ने गजेंद्र चौहान पर कटाक्ष किया. 

विजय वर्मा ने ली चुटकी

Vijay Varma to Gajendra Chauhan​: एक्टर विजय वर्मा को अपनी एक्टिंग के साथ-साथ अपने बेबाक अंदाज के लिए भी जाना जाता है. वह अक्सर इंटरव्यूज में बहुत ही साफगोई के साथ अपनी बात को रखते हैं. अब हाल ही में उन्होंने पुणे स्थित फिल्म टेलीविजन इंस्टीट्यूट ऑफ इंडिया (FTII) के पूर्व चेयरमैन गजेंद्र चौहान के एक बयान पर अपना रिएक्शन दिया है. दरअसल, गजेंद्र चौहान ने पायल कपाड़िया (Payal Kapadia) के 77वें कान्स फिल्म फेस्टिवल (Cannes 2024) में अपनी फिल्म 'ऑल वी इमेजिन एज लाइट' (All We Imagine as Light) के लिए अवॉर्ड जीतने के बाद बयान दिया था और गर्व जताया था. अब गजेंद्र चौहान के इस बयान पर विजय वर्मा ने एक मीम शेयर करते हुए अपनी बात रखी है.

विजय वर्मा (Vijay Varma) ने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी में एक पोस्ट शेयर किया, जिसमें गजेंद्र चौहान (Gajendra Chauhan) ने दावा किया कि उन्हें गर्व है क्योंकि जब वह एफटीआईआई के अध्यक्ष थे, तब पायल कपाड़िया वहां पढ़ रही थीं. उन्होंने यह बयान न्यूज एजेंसी पीटीआई को दिया था. गजेंद्र चौहान ने कहा, ''उन्हें बधाई और मुझे गर्व है कि जब वह वहां कोर्स कर रही थीं, उस समय मैं चेयरमैन था.'' 

fallback

'पार की सारी सीमाएं, मेरे लिए है रिश्ते का अंत' दलजीत कौर के धोखा देने वाले आरोप पर पति निखिल का जवाब

विजय वर्मा ने शेयर किया मीम
विजय वर्मा ने मीम को शेयर किया, जिस पर लिखा था, 'करवा ली बेइज्जती?' इसके बाद उन्होंने इस मीम पोस्ट पर लिखा, 'सर ये चुप रहने का टाइम था.' इसके साथ उन्होंने हंसने का इमोजी भी शेयर किया. बता दें कि पायल कपाड़िया ने अपनी फिल्म के लिए कान्स फिल्म फेस्टिवल में 'ले ग्रांड प्रिक्स' जीता है, तभी से लोगों ने उन्हें पूर्व छात्र के रूप में दावा करने के लिए एफटीआईआई की आलोचना की थी.

गजेंद्र चौहान की नियुक्ति का विरोध करने वाले छात्रों में थीं पायल कपाड़िया
बता दें कि 2015 में पायल कपाड़िया उन छात्रों में से एक थीं, जिन्होंने एफटीआईआई अध्यक्ष के रूप में गजेंद्र चौहान की नियुक्ति के बाद विरोध प्रदर्शन में हिस्सा लिया था. उन्होंने विरोध में क्लासेस में जाना बंद कर दिया था, जिसके बाद उनकी स्कॉलरशिप भी छीन ली गई थी. बाद में जब उनकी शॉर्ट फिल्म 'आफ्टरनून क्लाउड्स' कान्स में पहुंची, तो एफटीआईआई ने अपना मन बदल लिया और उनका सपोर्ट किया.

हाथ पकड़कर लंदन की सड़कों पर घूम रहे थे कैटरीना-विक्की, Video बनता देखा तो एक्ट्रेस ने अचानक...

पायल कपाड़िया की All We Imagine as Light ने रचा इतिहास
बता दें कि इस साल उन्होंने तब इतिहास रचा, जब उनकी फिल्म 'ऑल वी इमेजिन ऐज लाइट' ने फेमस अवॉर्ड जीता. 30 सालों में यह पहली बार था कि किसी भारतीय फिल्म ने कान्स की मुख्य प्रतियोगिता में हिस्सा लिया था. पायल और उनकी स्टारकास्ट छाया कदम, दिव्या प्रभा और कानी कुसरुति ने कान्स में भाग लिया.

Trending news