Divyanka Tripathi: 'बनूं मैं तेरी दुल्हन' बनकर टीवी में दिव्यांका ने मारी धांसू एंट्री, फिर एक रोल ने बना दिया सबसे पॉपुलर एक्ट्रेस
Advertisement
trendingNow12049970

Divyanka Tripathi: 'बनूं मैं तेरी दुल्हन' बनकर टीवी में दिव्यांका ने मारी धांसू एंट्री, फिर एक रोल ने बना दिया सबसे पॉपुलर एक्ट्रेस

Tv Popular Actress में आज हम बात करेंगे दिव्यांका त्रिपाठी की. दिव्यांका ने अपने करियर में कई सीरियल्स में काम किया. लेकिन दो शोज ने एक्ट्रेस को ऐसी शोहरत दिलाई कि वो आज भी लोगों की फेवरेट एक्ट्रेस बनी हुई हैं. जानिए दिव्यांका के बारे में.

 

दिव्यांका त्रिपाठी

Tv Popular Actress: इशी मां के नाम से फेमस हुई दिव्यांका त्रिपाठी (Divyanka Tripathi) का नाम टेलीविजन की पॉपुलर एक्ट्रेस की लिस्ट में शुमार है. दिव्यांका ने टीवी पर वैसे तो कई किरदार निभाए. लेकिन उन्हें पॉपुलैरिटी कभी बहू बनकर मिली तो कभी बेटी तो कभी मां बनकर. वहीं कुछ शोज में तो दिव्यांका ने ऐसा रोल निभाया कि शो के नाम से ज्यादा एक्ट्रेस का किरदार लोगों की जुबान पर चढ़ गया. लेकिन अगर आपको लगता है कि दिव्यांका का ये सफर काफी आसान है तो आप गलत हैं. जानिए दिव्यांका त्रिपाठी दहिया के बारे में सब कुछ.

'बनूं मैं तेरी दुल्हन' से मिली पहचान
दिव्यांका त्रिपाठी (Divyanka Tripathi) ने साल 2004 में रियलिटी शो 'भारत के सर्वश्रेष्ठ सिनेस्टार की खोज' में बतौर प्रतियोगी हिस्सा लिया था. लेकिन अगर पहले टीवी शो की बात करें तो वो साल 2006 में आया 'बनूं मैं तेरी दुल्हन' था. इस शो में दिव्यांका ने विद्या का किरदार निभाया था. विद्या के रोल में दिव्यांका ने लोगों के दिलों में ऐसी एंट्री मारी की उनकी मासूमियत पर फैंस फिदा हो गए. इस सीरियल ने दिव्यांका को पहचान जरूर दिला दी. 

 

 

'ये है मोहब्बतें' ने दिलाई पहचान 
इसके बाद कई सालों तक दिव्यांका कई सीरियल्स में दिखीं. इन शोज में 'खाना खजाना', 'इंतजार', 'मिसेज एवं मिस्टर शर्मा इलाहाबाद वाले', 'अदालत', 'तेरी मेरी प्रेम कहानियां', रामायण और कॉमेडी सर्कस शामिल हैं. इन शोज से दिव्यांका टेलीविजन इंडस्ट्री में पैर जमाने की लगातार कोशिश करती रही और काफी हद तक सफल भी हुईं. लेकिन साल 2013 में आए 'ये है मोहब्बतें' ने दिव्यांका को ऐसी उड़ान दी जिसका वो इंतजार कर रही थीं.

 

 

 

 

इशी मां बनकर हुईं पॉपुलर
इस सीरियल में दिव्यांका ने मद्रासन इशिता भल्ला का किरदार निभाया. जिसकी शादी पंजाबी मुंडे रमन भल्ला से हुई. शो में फैंस को जहां रमन और इशिता की नोक-झोंक रास आई तो वहीं रूही की इशी मां ने उनके करियर को बूस्टअप कर दिया. ये शो भले ही सालों पहले ऑफ एयर हो चुका है, लेकिन दिव्यांका की पॉपुलैरिटी बिल्कुल भी कम नहीं हुई. आपको बता दें, दिव्यांका ने टीवी एक्टर विवेक दहिया संग शादी की है. ये दोनों अक्सर सोशल मीडिया पर फोटोज और वीडियो पोस्ट करते रहते हैं.

 

 

Trending news