विजयकांत के अंतिम संस्कार में थलापति Vijay पर हुआ चप्पल से हमला, VIDEO वायरल
Advertisement
trendingNow12034678

विजयकांत के अंतिम संस्कार में थलापति Vijay पर हुआ चप्पल से हमला, VIDEO वायरल

Thalapathy Vijay Attacked: गुरुवार को थलापति विजय अभिनेता से नेता बने विजयकांत के अंतिम संस्कार में पहुंचे, जहां कथित तौर पर वहां मौजूद भीड़ में से किसी ने एक्टर पर चप्पल से हमला किया। हालांकि, उनके सुरक्षाकर्मियों उनको वहां से सही सलामत बाहर निकाल लाए, जिसका वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है. 

विजयकांत के अंतिम संस्कार में थलापति Vijay पर हुआ चप्पल से हमला

Thalapathy Vijay Attacked: गुरुवार, 28 दिसंबर को अभिनेता से नेता बने विजयकांत (Vijayakanth) के अंतिम संस्कार में शामिल हुए 'लियो' (Leo) स्टार थलापति विजय (Thalapathy Vijay) पर कथित तौर पर वहां मौजूद प्रशंसकों की भीड़ में से किसी ने हमला कर दिया था, जिसका वीडियो तेजी से सोशल मीडिया पर वायरल भी रहा है. वीडियो में साफ देखा जा सकता है एक्टर वहां मौजूद भीड़ से घिरे नजर आ रहे हैं. 

इसी बीच एक चप्पल तेजी से हवा में उड़कर आती है. हालांकि, एक्टर के साथ उनके बॉडीगार्ड भी नजर आ रहे हैं, जिन्होंने उन्हें बचा लिया, जिसके बाद वो गाड़ी में बैठकर चले जाते हैं. उन्होंने एक बार भी पीछे मुड़कर नहीं देखा. वायरल वीडियो में साफ देखा जा सकता है कि जैसे ही उनका एक बॉडी गार्ड चप्पल को अपनी ओर आता देखता है तो वह उसे पकड़कर वापस फेंक देता है. 

थलपति विजय पर हुआ हमला

सोशल मीडिया पर अजीत कुमार (Ajith Kumar) के एक फैन क्लब ने भी साउथ सुपरस्टार विजय पर हुए हमले की निंदा करते हुए कहा, 'हम अजित कुमार के फैंस विजय के साथ हुए इस तरह के अपमानजनक व्यवहार की कड़ी निंदा करते हैं। चाहे कोई भी हो, जब वे हमारे यहां आए तो हमें उनका सम्मान करना चाहिए. @actorvijay पर चप्पल फेंकना बिल्कुल स्वीकार्य नहीं है. मजबूत रहो #Vijay'. 

गुरुवार को हुआ था विजयकांत का निधन

दिवंगत एक्टर विजयकांत के पार्थिव शरीर को सार्वजनिक श्रद्धांजलि के लिए गुरुवार, 28 दिसंबर को सुबह 6 बजे से दोपहर 1 बजे तक आइलैंड ग्राउंड में रखा गया था। जहां तमिल फिल्म इंडस्ट्री और राजनीतिक गुटों की कई बड़ी हस्तियों ने दिवंगत अभिनेता को अंतिम श्रद्धांजलि दी. बता दें, देसिया मुरपोक्कू द्रविड़ कड़गम (DMDK) के संस्थापक और साउथ इंडस्ट्री के जाने-माने एक्टर विजयकांत का गुरुवार को बीमारी के चलते चेन्नई में निधन हो गया. उनकी मौत की खबर से उनके फैंस के साथ-साथ इंडस्ट्री में दुख की लहर छाई हुई है. 

Trending news