Ramayana: राम, सीता, रावण फाइनल..अब हनुमान की बारी, ये एक्टर हुआ पक्का!
Advertisement

Ramayana: राम, सीता, रावण फाइनल..अब हनुमान की बारी, ये एक्टर हुआ पक्का!

Who will play Hanuman Character in Ramayana: नितेश तिवारी रामायण बना रहे हैं. लिहाजा फिल्म में भगवान राम, सीता और रावण का किरदार कौन निभाएगा ये तो तय कर लिया गया है और अब हनुमान जी के रोल के लिए अटकलों का दौर जारी है.  

Ramayana: राम, सीता, रावण फाइनल..अब हनुमान की बारी, ये एक्टर हुआ पक्का!

Nitesh Tiari Ramayana: रामायण का जिक्र जब-जब होता है तब-तब लोगों में उत्सुकता बढ़ ही जाती है. फिर चाहे श्री राम कथा टीवी पर आए या फिर बड़े पर्दे पर. फिलहाल नितेश तिवारी की रामायण (Ramayana) को लेकर चर्चा जोरों पर हैं. मेन कास्टिंग का काम पूरा हो चुका है. खबर है कि रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor) श्री राम, साई पल्लवी (Sai Pallavi) माता सीता और रावण के रोल में केजीएफ स्टार यश (Yash) फाइनल हो चुके हैं और जल्द ही इनके साथ शूटिंग भी शुरू होने वाली है. लेकिन अब अपडेट आई है हनुमान जी के रोल को लेकर. कहा जा रहा है कि इस किरदार के लिए सनी देओल (Sunny Deol) को अप्रोच किया गया है. 

क्या वाकई सनी बनेंगे हनुमान
मीडिया रिपोर्ट्स की माने तो सनी देओल को हनुमान के किरदार के लिए अप्रोच किया गया है. अब ये खबर कितनी सच है और अगर सच है तो एक्टर ने इसके लिए हामी भरी है या नहीं ये फिलहाल रिवील नहीं हुआ है. अगर वाकई सनी इस प्रोजेक्ट से जुड़ते हैं तो उनका अनदेखा अवतार फैंस को देखने को मिलेगा. आपको बता दें कि नितेश तिवारी इस प्रोजेक्ट में कहीं कोई कमी नहीं छोड़ने चाहते. लिहाजा कास्टिंग पर सबसे ज्यादा मेहनत की जा रही है. हर कैरेक्टर का सोच-समझकर चुनाव किया जा रहा है और अब सनी को इस फिल्म से जोड़ने की तैयारी चल रही है. 

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Sunny Deol (@iamsunnydeol)

मौलिकता से जुड़ी रहेगी फिल्म
नितेश तिवारी फिल्म में वीएफएक्स की मदद से स्पेशल बनाना चाहते है लेकिन मौलिकता के साथ वो जरा भी छेड़छाड़ के मूड में नहीं हैं लिहाजा संभलकर हर एक कदम उठा रहे हैं. खबर है कि सभी वीएफएक्स तैयार हैं और इंतजार है बस शूटिंग शुरू होने का. जो जनवरी से हो सकती है. 

रणबीर कपूर ने छोड़ा नॉन वेज
एक और खबर आ रही है वो ये कि चूंकि रणबीर फिल्म में प्रभू श्री राम के कैरेक्टर में होंगे लिहाजा शूटिंग शुरू होने से पहले उन्होंने नॉन वेज और अल्कोहल छोड़ दिया है.     

Trending news