Vijay Deverakonda के बारे में लिखी गलत खबर, एक्टर ने लिया एक्शन, आरोपी गिरफ्तार
Advertisement
trendingNow12009440

Vijay Deverakonda के बारे में लिखी गलत खबर, एक्टर ने लिया एक्शन, आरोपी गिरफ्तार

Vijay Deverakonda Latest News: विजय देवरकोंडा के बारे में झूठी बात दिखाना एक शख्स को भारी पड़ गया. एक्टर ने एक्शन लिया और साइबर सेल में इसकी शिकायत कर दी.

Vijay Deverakonda के बारे में लिखी गलत खबर, एक्टर ने लिया एक्शन, आरोपी गिरफ्तार

Vijay Deverakonda News: सोशल मीडिया के दौर में अक्सर सेलेब्स के बारे में कुछ ऐसी खबरें भी फैलाई जाती हैं जो पूरी तरह निराधार होती हैं. अब सेलेब्रिटीज भी इसे लेकर काफी सख्त रवैया अपना रहे हैं. हाल ही में एक यूट्यूबर को विजय देवरकोंडा के बारे में गलत खबर दिखाया भारी पड़ गया. क्योंकि एक्टर आ गए एक्शन में और उस यूट्यूबर के खिलाफ उन्होंने पुलिस में मामला दर्ज करा दिया. 

विजय देवरकोंडा ने हैदराबाद पुलिस में इस मामले को लेकर शिकायत दर्ज कराई थी जिसके बाद साइबर सेल ने इस पर तुरंत ही एक्शन लिया और अनंतपुर से एक शख्स को हिरासत में लिया गया. विजय की शिकायत थी कि उनके खिलाफ गलत खबर उस शख्स ने अपने यूट्यूब चैनल पर दिखाई है जिससे उनके बारे में झूठ फैल सकता है. मीडिया रिपोर्ट्स की माने तो यूट्यूबर ने विजय और उनकी को-एक्ट्रेस को लेकर कुछ गलत दिखाया था. जिसे विजय ने हल्के में नहीं लिया बल्कि इस पर सख्ती वाला रुख अपनाया. 

वीडियो डिलीट के बाद छोड़ा आरोपी को
कहा ये भी जा रहा है कि आरोपी को हिरासत में लेने के बाद उनसे उस वीडियो को डिलीट करवाया गया और साथ ही आगे कभी ऐसा ना करने की हिदायत भी दी गई जिसके बाद आरोपी को छोड़ दिया गया है. 

लाइगर के बाद इस फिल्म में जुटे हैं विजय
विजय देवरकोंडा साउथ की अर्जुन रेड्डी से पॉपुलर हुए. हाल ही में सामांथा रूथ प्रभू के साथ उनकी खुशी नाम की फिल्म रिलीज हुई जिसे अच्छा रिस्पॉन्स मिला था. वहीं उससे पहले फिल्म लाइगर आई थी जिसे लेकर कहा जा रहा था कि फिल्म काफी अच्छा बिजनेस करेगी लेकिन हुआ इससे उलट ही. फिल्म बुरी तरह फ्लॉप हो गई. लाइगर से विजय ने बॉलीवुड में कदम रखा था. फिलहाल वो फैमिली स्टार नाम की फिल्म कर रहे हैं और इसी प्रोजेक्ट में बिजी हैं.  

Trending news