शिवांगी जोशी ने चंडीगढ़ में शुरू की नए प्रोजेक्ट की शूटिंग, दिखाई पहली झलक
Advertisement
trendingNow12350058

शिवांगी जोशी ने चंडीगढ़ में शुरू की नए प्रोजेक्ट की शूटिंग, दिखाई पहली झलक

Shivangi Joshi ने अपने नए प्रोजेक्ट की शूटिंग शुरू कर दी है. एक्ट्रेस ने सेट से फोटो भी शेयर की है जिसमें उन्होंने आसपास का नजारा दिखाया. शिवांगी जोशी की इस फोटो से फैंस काफी खुश हैं.

 

शिवांगी जोशी

Shivangi Joshi New Project: शिवांगी जोशी (Shivangi Joshi) ने टीवी शो 'ये रिश्ता क्या कहलाता है में नायरा सिंघानिया का किरदार निभाकर घर-घर में मशहूर हुई थीं. इस शो ने उनके करियर को ऊंचाइयों पर पहुंचाया और इसके बाद से उन्होंने कभी पीछे मुड़ कर नहीं देखा. वहीं अब शिवांगी ने अपने नए प्रोजेक्ट की झलक दिखाई है. एक्ट्रेस ने इंस्टाग्राम स्टोरी सेक्शन में अपने अपकमिंग प्रोजेक्ट के सेट से एक मोनोक्रोम बिहाइंड-द-सीन (बीटीएस) तस्वीर पोस्ट की. इस प्रोजेक्ट की शूटिंग चंडीगढ़ में चल रही है.

चंडीगढ़ में कर रहीं शूट
इस बीटीएस तस्वीर में पेड़ों से घिरी एक जगह है, और वहां काम कर रहे कुछ क्रू मेंबर्स नजर आ रहे .एक्ट्रेस ने लोकेशन चंडीगढ़ के रूप में टैग किया. एक्ट्रेस ने अपकमिंग प्रोजेक्ट के बारे में कोई जानकारी तो नहीं और ना ही कोई कैप्शन लिखा.

fallback

'ऐसी चीजों का सामना किया जो...', सलमान खान की फिल्म से डेब्यू करने वालीं एक्ट्रेस ने खोली इंडस्ट्री की पोल

2013 में शुरू किया करियर
शिवांगी ने 2013 में 'खेलती है जिंदगी आंख मिचोली' से एक्टिंग करियर की शुरुआत की थी. जहां उन्होंने त्रिशा का किरदार निभाया. इसके बाद 'बेइंतहा' में आयत हैदर का रोल प्ले किया. लेकिन पहचान 'बेगूसराय' से मिली, जिसमें एक्ट्रेस ने पूनम ठाकुर का रोल अदा किया था. इसमें विशाल आदित्य सिंह, श्वेता तिवारी और सरताज गिल भी थे.

 

अरमान मलिक और कृतिका शो में हुए इंटिमेट? वायरल वीडियो पर मचा बवाल तो मेकर्स ने जारी किया बयान

कुशाल टंडन संग अफेयर की खबरें
शिवांगी 'ये रिश्ता क्या कहलाता है' के अलावा 'ये है आशिकी' और 'प्यार तूने क्या किया' में भी दिखाई दी. हाल ही में, एक्ट्रेस ने कुशाल टंडन के साथ 'बरसातें-मौसम प्यार का' में काम किया. साथ ही वेब सीरीज 'जब वी मैच्ड' और स्टंट-बेस्ड रियलिटी शो 'फियर फैक्टर: खतरों के खिलाड़ी 12' का हिस्सा रहीं. फिलहाल, एक्ट्रेस को लेकर ऐसी खबरें हैं कि वो कुशाल टंडन को डेट कर रही हैं. कुशाल जहां 39 साल के हैं, वहीं शिवांगी 26 साल की है. दोनों के बीच 13 साल का फासला है. हाल ही में कुशाल ने शिवांगी जोशी के 26वें जन्मदिन पर खास अंदाज में बर्थडे विश किया और प्यार भरा नोट लिखा. जिसके बाद से इन खबरों को और हवा मिली.  

 

इनपुट- एजेंसी

Trending news