Shaitaan Box Office Collection: थम नहीं रही 'शैतान' की कमाई, तीसरे दिन भी कायम रहा अजय-माधवन की फिल्म का जादू
Advertisement
trendingNow12150930

Shaitaan Box Office Collection: थम नहीं रही 'शैतान' की कमाई, तीसरे दिन भी कायम रहा अजय-माधवन की फिल्म का जादू

Shaitaan Box Office Collection Day 3: अजय देवगन और आर. माधवन स्टारर का बॉक्स ऑफिस पर जादू चल गया है. रिपोर्ट्स की मानें तो 'शैतान' ने तीसरे दिन भी जमकर कमाई की है.

शैतान बॉक्स ऑफिस कलेक्शन

Shaitaan Total Collection in Hindi: अजय देवगन और आर माधवन की फिल्म 'शैतान' ने बॉक्स ऑफिस पर कब्जा कर लिया है. 'शैतान' का ट्रेलर आने के बाद सोशल मीडिया पर जिस तरह से फिल्म का बज बना हुआ था, उसपर अजय-माधवन स्टारर खरी भी उतरी है. ओपनिंग डे पर ताबड़तोड़ कमाई करने के बाद तीसरे दिन भी 'शैतान'(Shaitaan) को सिनेमाघरों में बड़ी संख्या में ऑडियंस मिली है. पहले दो दिन का कलेक्शन 34 करोड़ के पार जाने के बाद फिल्म ने तीसरे दिन भी रिकॉर्ड तोड़ कमाई की है. 

'शैतान' का बॉक्स ऑफिस पर कब्जा 

सैकनिल्क की अर्ली ट्रेंड्रस रिपोर्ट के मुताबिक, अजय देवगन (Ajay Devgn) और आर माधवन (R Madhavan) की फिल्म ने नेशनल बॉक्स ऑफिस पर 20.5 करोड़ की कमाई की है. यह आंकड़े अर्ली ट्रेंडस के अनुसार हैं, जो ऑफिशियल आंकड़ों से अलग हो सकते हैं. जियो ऑफिशियल स्टूडियोज ने 'शैतान' के पहले और दूसरे दिन का कलेक्शन भी सोशल मीडिया पर अधिकारिक तौर पर बता दिया है, जिसके मुताबिक, 'शैतान' ने पहले दिन 15.21 करोड़, दूसरे दिन 19.18 करोड़ की कमाई की है. 

​कृति बनीं बार्बी डॉल, तो कियारा-अनन्या ने भी गाउन में ढाया कहर, '12वीं फेल' की मेधा शंकर ने जीता 'फैशन गेम'

आर माधवन बने हैं विलेन!

'शैतान' फिल्म की कहानी की बात करें तो यह वशीकरण और काले जादू पर बेस्ड है. फिल्म की अजय देवगन (Ajay Devgn Shaitaan) और उनकी फैमिली के इर्द-गिर्द घूमती है. अजय देवगन अपनी फैमिली के साथ एक फॉर्महाउस जा रहे होते हैं, वह रास्ते में खाने के लिए रुकते हैं. तभी आर माधवन जो फिल्म में एक तांत्रिक के किरदार में हैं, वह अजय की बेटी को कुछ खिला देते हैं. जिसके बाद अजय की बेटी माधवन (R Madhavan) के वश में हो जाती है. आर माधवन का शैतान में लुक और डायलॉग डिलीवरी फिल्मी ऑडियंस को खूब एक्साइटेड करती है. 

जल्द ओटीटी पर डेब्यू कर सकते हैं सनी देओल, अभी कर रहे 'लाहौर 1947' की शूटिंग

Trending news