Farrey Teaser: आ गया Salman Khan की भांजी Alizeh Agnihotri की फिल्म फर्रे का टीजर, दिखी पहली झलक
Advertisement
trendingNow11887242

Farrey Teaser: आ गया Salman Khan की भांजी Alizeh Agnihotri की फिल्म फर्रे का टीजर, दिखी पहली झलक

Alizeh Agnihotri farrey Movie: सलमान खान की भांजीं अलिजेह अग्निहोत्री की फिल्म फर्रे का टीजर खुद सलमान खान ने शेयर कर दिया है.

Farrey Teaser: आ गया Salman Khan की भांजी Alizeh Agnihotri की फिल्म फर्रे का टीजर, दिखी पहली झलक

Farrey Movie Teaser: सलमान खान (Salman Khan) के परिवार से अब एक और एंट्री बॉलीवुड की दुनिया में हो गई है वो है उनकी भांजी अलिजेह अग्निहोत्री (Alizeh Agnihotri) की. जिसकी ऑफिशियल अनाउंसमेंट सलमान ने उन्हें फिल्म के टीजर को शेयर करके कर दी है. यूं  तो काफी समय से अलिजेह के डेब्यू को लेकर खबर आ रही थी लेकिन कुछ भी रिवील नहीं किया जा रहा था. अब फाइनली उनकी अपकमिंग मूवी फर्रे का टीजर सामने आ चुका है. जो काफी इम्प्रेसिव लग रहा है. 

थ्रिलर मूवी है फर्रे
इस टीजर से साफ है कि फर्रे एक थ्रिलर मूवी है जो स्कूल के स्टूडेंट पर बेस्ड हैं जिसमे सभी एग्जाम में चीटिंग की कोशिश करते हैं और फिर किसी बड़ी मुश्किल मे घिर जाते हैं. इस फिल्म में अलिजेह की झलक भी साफ दिख रही है. इस टीजर को खुद सलमान खान ने अपने इंस्टाग्राम पर शेयर किया है और भांजी का प्रमोशन किया है. कुछ समय पहले अंबानी के गणपति सेलिब्रेशन में सलमान अलिजेह के साथ नजर भी आए थे. और उनकी खूबसूरत तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल भी हो गई थीं. 

फिल्म के टीजर के बाद अब बारी है इसके ट्रेलर की जो भी जल्द ही शेयर किया जाएगा. फिलहाल फिल्म की रिलीज डेट अनाउंस कर दी गई है. फिल्म दीवाली के बाद 24 नवंबर को सिनेमाघरों में आएगी. खैर ये तो बात थी सलमान खान की भांजी की लेकिन बात भाईजान की करें तो इस वक्त वो कई प्रोजेक्ट्स में बिजी हैं तो साथ ही सबसे ज्यादा सुर्खियों में हैं टाइगर 3. फिल्म इसी साल दीवाली से ठीक पहले 10 नवंबर को रिलीज होने वाली है. जिसके ट्रेलर का हर किसी को बेसब्री से इंतजार है. फिल्म में कैटरीना कैफ के साथ तगड़ा एक्शन करते दिखेंगे. वहीं खबर है कि टाइगर 3 में शाहरुख खान का भी कैमियो है. पठान और टाइगर फिर साथ नजर आने वाले हैं.     

Trending news