जब 'जानम समझा करो' के सेट पर 10 घंटे लेट पहुंचे थे सलमान खान, लग गई थी इस डायरेक्टर की क्लास
Advertisement
trendingNow12212153

जब 'जानम समझा करो' के सेट पर 10 घंटे लेट पहुंचे थे सलमान खान, लग गई थी इस डायरेक्टर की क्लास

Jaanam Samjha Karo: सलमान खान की फिल्म 'जानम समझा करो' को लोग बहुत पसंद करते हैं. हाल ही में एक इंटरव्यू के दौरान इस फिल्म में नजर आईं ग्रुशा कपूर ने खुलासा किया कि अभिनेता सेट पर 10 घंटे लेट आए थे. आइए जानते हैं पूरी कहानी.

जब 'जानम समझा करो' के सेट पर 10 घंटे लेट पहुंचे थे सलमान खान, लग गई थी इस डायरेक्टर की क्लास

Jaanam Samjha Karo: सलमान खान (Salman Khan) सालों से इंडस्ट्री में काम करते आ रहे हैं और उन्होंने लगातार अपने काम से फैंस का दिल जीता है. उनकी फिल्मों की लिस्ट में 'जानम समझा करो' का नाम भी शामिल है. मगर क्या आप जानते हैं कि एक दफा मूवी के सेट पर अभिनेता 10 घंटे लेट पहुंचे थे. हाल ही में  ग्रुशा कपूर (Grusha Kapoor) ने एक इंटरव्यू के दौरान इस अनसुने किस्से के बारे में बताया. आइए जानते हैं आखिर फिर हुआ क्या.

सलमान खान के लिए किया गया था 10 घंटे का इंतजार 

यूट्यूबर सिद्धार्थ कन्नन के साथ बात करते हुए  ग्रुशा कपूर ने फिल्म 'जानम समझा करो' के बारे में बात की. उन्होंने बताया कि एक दिन सेट पर यूनिट ने भाईजान के लिए 10 घंटे का इंतजार किया था. ग्रुशा बताती हैं कि फिल्म के एक सीन का शूट मड आइलैंड में होना था. वहां सुबह 9 बजे पहुंचना था और उर्मिला मातोंडकर 8:30 पहुंच गई. सलमान के बिना जितना भी काम हो सकता था, वो सारा कर लिया गया. पर अभिनेता तब तक भी शूट के लिए नहीं पहुंचे. सलमान शाम को 7-8 बजे के बीच वहां पहुंचे.

आलिया नहीं, इस एक्ट्रेस को भाभी बनाना चाहती थीं करिश्मा कपूर, रणबीर कपूर संग जुड़ा था नाम

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Salmankhan (@neelikhan786)

थक गई थी पूरी टीम

सलमान खान 10 घंटे बाद सेट पर पहुंचे और जब तक पूरी टीम थक कर चूर हो गई थी. 9 बजे पैकअप करना था. पर सलमान के आने के बाद टीम को पता चला की शूट होगा. ग्रुशा ने बताया कि सलमान डायरेक्टर के साथ बैठकर बात कर रहे थे. ग्रुशा उस वक्त सलमान को नहीं जानती थीं. उन्होंने निर्देशक से कहा, 'हम किसका इंतजार कर रहे हैं? लगभग रात के 9 बज रहे हैं.' अंदालेब सुल्तानपुरी ने इस फिल्म का निर्देशन किया था.

सलमान खान ने कुछ ऐसे किया था रिएक्ट 

ग्रुशा की बाद सुनने के बाद सलमान ने अपनी कॉस्टयूम मांगी और कहा कि चलो मैम शूट करते हैं. एक्ट्रेस ने बताया कि कोई सलमान खान को नहीं बता पा रहा था कि वो लेट हैं. उन्होंने कहा कि इसमें सलमान खान की कोई गलती नहीं थी. 

5 साल तक झेला मिसकैरेज का दर्द, तब जाकर सरोगेसी से मां बनीं किरण राव, बोलीं- ब्रेक लेने का नहीं कोई पछतावा

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

 

25 साल पहले हुई थी मूवी रिलीज 

बता दें कि फिल्म 'जानम समझा करो' 25 साल पहले 2 अप्रैल के दिन रिलीज हुई थी. 1999 में बनी इस फिल्म से पहले सलमान ने अपने काम से इंडस्ट्री में खास जगह बना ली थी. उनके अलावा उर्मिला मातोंडकर, शक्ति कपूर और मोनिका बेदी जैसे सितारों ने फिल्म में काम किया था.  

Trending news