Lakshadweep: सलमान खान ने लक्षद्वीप को बताया बेहद खूबसूरत, श्रद्धा कपूर समेत ये सितारे भी कर चुके हैं तारीफ
Advertisement
trendingNow12048131

Lakshadweep: सलमान खान ने लक्षद्वीप को बताया बेहद खूबसूरत, श्रद्धा कपूर समेत ये सितारे भी कर चुके हैं तारीफ

Salman Khan on Lakshadweep: पीएम मोदी ने हाल ही में लक्षद्वीप टूरिज्म को बढ़ाने की बात की. इसके बाद से सोशल मीडिया पर लक्षद्वीप से जुड़े तरह-तरह के पोस्ट छाए हुए हैं. इसी बीच सलमान खान ने लक्षद्वीप की तारीफ करते हुए एक ट्वीट पोस्ट किया है. इससे पहले भी कई सितारे खुलकर लक्षद्वीप टूरिज्म को बढ़ावा देने की बात रख चुके हैं। 

Lakshadweep: सलमान खान ने लक्षद्वीप को बताया बेहद खूबसूरत, श्रद्धा कपूर समेत ये सितारे भी कर चुके हैं तारीफ

Salman Khan on Lakshadweep: कुछ समय दिन पहले भारत के प्रधानमंत्री मोदी (PM Modi) लक्षद्वीप (Lakshadweep) पहुंचे. फिर क्या था? हर कोई लक्षद्वीप के बारे में बात करने लग गया. आम लोगों से लेकर बड़े-बड़े सितारों तक, हर कोई लक्षद्वीप टूरिज्म को बढ़ावा देने की बात करता नजर आ रहा है. कुछ मिनट पहले सलमान खान ने भी ट्वीट पर लक्षद्वीप के बारे में अपना राय रखी है. उनके ट्टीट पर फैंस लगातार अपने रिएक्शन साझा कर रहे हैं. आइए जानते हैं सलमान ने लक्षद्वीप के बारे में क्या कहा। 

सलमान खान ने की लक्षद्वीप की तारीफ  
इंटरनेट पर लक्षद्वीप और मालदीप की बहस में सलमान खान (Salman Khan) भारत का सपोर्ट करते सामने आए हैं. अभिनेता ने लिखा, " लक्षद्वीप के सुंदर, स्वच्छ और आश्चर्यजनक समुद्र तटों पर हमारे माननीय प्रधानमंत्री नरेंद्र भाई मोदी को देखकर बहुत अच्छा लगा. सबसे अच्छी बात यह है कि ये हमारे भारत में हैं." सलमान खान के पोस्ट के नीचे ज्यादातर फैंस विदेशी टूरिज्म को बढ़ावा देने की बजाए, भारत को एक्सपोर्ट करने की बात रखते नजर आ रहे हैं.

 

अक्षय कुमार ने भी दिया भारतीय टूरिज्म को बढ़ावा
अक्षय कुमार हमेशा भारत की तारीफ करते दिखाई देते हैं. लक्षद्वीप के मुद्दे पर भी उन्होंने अपने देश की जगहों को बढ़ावा देने की बात करते हुए एक ट्वीट पोस्ट किया है. अक्षय ने लिखा, "मालदीव की प्रमुख लोग भारतीयों पर घृणित और नस्लवादी टिप्पणियां कर रहे हैं. आश्चर्य है कि वे ऐसा उस देश के साथ कर रहे हैं, जहां से सबसे अधिक  पर्यटक आते हैं."

 

सचिन तेंदुलकर ने भी लिखा खूबसूरत नोट 
लक्षद्वीप टूरिज्म की मुहीमे ने क्रिकेटर सचिन तेंदुलकर भी जुड़ गए हैं. उन्होंने लिखा,"भारत को सुंदर समुद्र तटों और प्राचीन द्वीपों का आशीर्वाद प्राप्त है. हमारे "अतिथि देवो भव" दर्शन के साथ, खोजने के लिए बहुत कुछ है, बहुत सारी यादें बनने का इंतजरा कर रही हैं." उनका यह पोस्ट वायरल हो रहा है. 

 

श्रद्धा कपूर समेत ये सितारे भी रख चुके हैं अपनी बात
इसके अलावा श्रद्धा कपूर, मोहन अब्राहम और सचिन तेंदुलकर भी ट्विटर पर लक्षद्वीप की तारीफ करते नजर आ रहे हैं. ऐसा पहली नहीं है, जब सितारों ने देश के लिए खुलकर अपनी बात रखी हो. अमिताभ बच्चन जैसे सितारे तो टूरिज्म के वीडियो आदि के लिए भूमिका भी अदा कर चुके हैं.  

Trending news