बर्मा से भारत आई इस एक्ट्रेस ने Salman Khan के घर में मचा दिया था कलेश, पिता सलीम खान के ही खिलाफ हो गए थे तीनों बेटे
Advertisement

बर्मा से भारत आई इस एक्ट्रेस ने Salman Khan के घर में मचा दिया था कलेश, पिता सलीम खान के ही खिलाफ हो गए थे तीनों बेटे

Salim Khan Helen Marriage: सलमान खान एक फैमिली मैन हैं जो अपने माता-पिता, भाई-बहनों के प्रति हमेशा ही समर्पित नजर आते हैं. लेकिन एक समय उनकी जिंदगी में ऐसा भी आया जब वो अपने पिता के एक फैसले से काफी खफा हुए थे और उन्होंने अपनी नाराजगी जाहिर करने में कोई कसर नहीं छोड़ी. 

फोटो - सोशल मीडिया

Salim Khan Second Marriage: सलमान खान की जिंदगी काफी विवादों में रही जिससे उनके परिवार को भी काफी परेशानियों का सामना करना पड़ा था. लेकिन जब सलमान महज 15 साल के थे तब ही उन्हें अपनी जिंदगी में एक ऐसा दौर देखना पड़ा जिससे वो अंदर तक टूट गए थे. पिता सलीम खान के एक फैसले ने उनके हंसते खेलते परिवार में कलह मचा दी थी और इसके पीछे कहीं ना कहीं वजह बर्मा से भारत आई वो एक्ट्रेस भी रही जिसने बॉलीवुड इंडस्ट्री में डांस को एक अलग ही मुकाम और परिभाषा दी. 

जब हेलन से सलीम खान ने की थी दूसरी शादी
सलीम खान ने पहली शादी सुशीला चरक से की थी जो ब्याह के बाद सलमा खान बन गईं. इनकी शादीशुदा जिंदगी काफी खुशहाल थी लेकिन 1980 में हेलन से दूसरी शादी करते ही सब कुछ बिखर गया. उस वक्त सलीम खान के परिवार में इस खबर को सुनने के बाद काफी बवाल हुआ. सभी इस रिश्ते के खिलाफ थे लेकिन सलीम और हेलन एक दूसरे के प्यार की गिरफ्त में थे. वहीं सलीम खान सलमा से दूर भी नहीं रहना चाहते थे. ऐसे में घर में कलह-कलेश होना लाजिमी था. 

fallback

सलमान खान भी हो गए थे नाराज
उस वक्त इस शादी पर सलमा खान ने ही नहीं बल्कि सलमान खान ने भी काफी ऐतराज जताया था वो सलीम खान से नाराज भी हो गए थे और मीडिया रिपोर्ट्स की माने तो उनसे बात तक करनी बंद कर दी थी. उस वक्त सलमा खान डिप्रेशन में चली गई थीं और ये बाद सलमान खान को सबसे ज्यादा चोट पहुंचा गई. लेकिन एक्ट्रेस हेलन में कुछ तो खास बात थी कि सलीम खान को अपना बनाने के बाद उन्होंने पूरे परिवार में अपनी जगह बना ली. उनकी अच्छाई जानने के बाद सलमान, अरबाज, सोहेल ही नहीं खुद सलमा खान ने भी इस रिश्ते को अपना लिया.  

ये ख़बर आपने पढ़ी देश की नंबर 1 हिंदी वेबसाइट Zeenews.com/Hindi पर.

   

Trending news