Salman Khan: साउथ के इस स्टार को ऑफर हुई थी बजरंगी भाईजान, उसने किया इंकार तो आए सलमान
Advertisement
trendingNow11894912

Salman Khan: साउथ के इस स्टार को ऑफर हुई थी बजरंगी भाईजान, उसने किया इंकार तो आए सलमान

Bajrangi Bhaijaan: सलमान खान के करियर में 2015 में आई फिल्म बजरंगी भाईजान की खास जगह है. फिल्म ने उनके स्टारडम को एक नई चमक दी. लेकिन क्या आप जानते हैं कि फिल्म के लिए पहली पसंद सलमान नहीं थे, बल्कि कबीर खान साउथ के सितारे को यह फिल्म ऑफर की थी. जानिए कौन है वह...ॽ

 

Salman Khan: साउथ के इस स्टार को ऑफर हुई थी बजरंगी भाईजान, उसने किया इंकार तो आए सलमान

Bollywood Films: इन दिनों साउथ के सुपरस्टार हिंदी पट्टी में खूब चर्चा बटोर रहे हैं. लेकिन 2015 में निर्देशक कबीर खान ने अल्लू अर्जुन को अपनी फिल्म बजरंगी भाईजान ऑफर की थी. मगर आपको जानकर आश्चर्य होगा कि करीना कपूर के फिल्म में होने के बावजूद अल्लू अर्जुन ने फिल्म में काम करने से इंकार कर दिया था. तब इस फिल्म में सलमान खान की एंट्री हुई थी. फिल्म पुष्पा से पूरे देश में सुर्खियां बटोरने वाले अल्लू अर्जुन ने हाल में इतिहास रचा. उन्हें सर्वश्रेष्ठ अभिनेता का राष्ट्रीय फिल्म पुरस्कार मिला. यह पुरस्कार जीतने वाले वह पहले तेलुगु अभिनेता हैं.

सितारे की व्यस्तता
पुष्पा: द राइज ने अल्लू अर्जुन को देश भर में रातोंरात जबर्दस्त पहचान दी. अब दर्शक इस फिल्म के सीक्लव का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं. फिल्म 2024 में रिलीज होने के लिए तैयार हो रही है. पुष्पा 2 अगले साल की सबसे बहुप्रतीक्षित भारतीय फिल्मों में से एक है. पुष्पा ने अल्लू अर्जुन को पैन-इंडिया स्टार बना दिया. लेकिन यह जानना भी रोचक है कि अल्लू अर्जुन ने करीना कपूर खान के होने के बावजूद बजरंगी भाईजान में उनके साथ बड़े बजट की बॉलीवुड फिल्म में डेब्यू करने से क्यों इंकार कर दिया था. असल में अल्लू अर्जुन को जब कबीर खान ने यह फिल्म ऑफर की थी, वह साउथ के एक बड़े प्रोजेक्ट में व्यस्त थे.

बाकी है इतिहास
खैर सलमान खान ने बजरंगी भाईजान में दर्शको को खूब आनंद दिया और उनके साथ नन्हीं मुन्नी ने लोगों के दिलों के दिलों पर राज किया. कबीर खान निर्देशित इस फिल्म में जब अल्लू अर्जुन के पवन कुमार का किरदार निभाने की बात आई, तो वह तेलुगु में अला वैकुंठपूरमुलु की शूटिंग कर रहे थे. अपनी इसी व्यस्तता की वजह से उन्होंने यह फिल्म करने से इंकार कर दिया. तब फिल्म सलमान खान को ऑफर की गई थी और बाकी इतिहास है. 2015 में सलमान खान-करीना कपूर स्टारर यह फिल्म बॉक्स ऑफिस पर जबर्दस्त हिट रही. यह पहली बार नहीं है जब अल्लू अर्जुन ने किसी बड़े बजट की फिल्म को मना किया हो. साउथ में वह कई बड़ी फिल्में नकार चुके हैं. पुष्पा के बाद उनके बॉलीवुड डेब्यू का भी इंतजार किया जा रहा है.

 

Trending news