'काश उठा लेती...' जब बेटी रिद्धिमा ने मिस कर दी थी पापा ऋषि कपूर की आखिरी कॉल; आज भी है इसका मलाल
Advertisement
trendingNow12220874

'काश उठा लेती...' जब बेटी रिद्धिमा ने मिस कर दी थी पापा ऋषि कपूर की आखिरी कॉल; आज भी है इसका मलाल

Riddhima Kapoor: हाल ही में रिद्धिमा कपूर ने याद किया कि कैसे वो कोविड-19 में लगे लॉकडाउन के चलते पिता ऋषि कपूर के निधन से पहले के आखिर के कुछ दिन और समय उनके साथ नहीं बिता सकीं, जिसका उनको आज भी मलाल है. 

जब बेटी रिद्धिमा ने मिस कर दी थी पापा ऋषि कपूर की आखिरी कॉल

Riddhima Kapoor On Her Father Rishi Kapoor Last Call: बॉलीवुड के दिग्गज एक्टर ऋषि कपूर और नीतू कपूर की बेटी रिद्धिमा कपूर साहनी ने हाल ही में अपने एक इंटरव्यू में अपने पिता ऋषि कपूर की मौत के बारे में खुलकर बात की. ऋषि कपूर का निधन साल 2020 में पहले लॉकडाउन के दौरान ल्यूकेमिया से जूझने के बाद हुआ था. उस समय रिद्धिमा नई दिल्ली में थीं, जिसके बाद वो खास परमिशन लेकर मुंबई पहुंची. जहां उन्होंने अपने पिता के अंतिम संस्कार में पहुंची. 

हाल ही में रिद्धिमा कपूर ने खुलासा किया है कि अस्पताल में भर्ती होने से दो दिन पहले ऋषि ने उन्हें कॉल किया था, लेकिन उनसे वो कॉल मिस हो गया था. उन्होंने कहा कि उन्हें अभी भी कॉल का जवाब न देने का पछतावा होता है. गैलाटा प्लस से बातचीत में उन्होंने बताया, 'इस घटना से दो दिन पहले उन्होंने मुझे कॉल करने की कोशिश की थी. उन्होंने मुझे एक मिस्ड कॉल दिया था. वो अभी भी मेरे फोन में है. वो मेरे लिए उसका आखिरी मिस्ड कॉल था'. 

मिस हो गया था पापा का लास्ट मिस्ड कॉल 

रिद्धिमा कपूर ने उस समय को याद करते हुए आगे कहा, 'और मैंने सोचा... काश मैंने उसे कॉल कर लिया होता. उसके बाद, हमारे बीच बात नहीं हो सकी, क्योंकि ने अस्पताल में थे और मेरे पास अभी भी वो मिस्ड कॉल सेव है. मैंने उसका स्क्रीनशॉट लिया था और उसे सेव कर लिया था, क्योंकि वे आखिरी बार था जब उसने मुझसे बात करने के लिए कॉल किया था. मैंने उसके बाद उसे कॉल किया लेकिन वे बात नहीं कर सके'. साथ ही रिद्धिमा ने ये भी बताया कि पिता की मौत के बाद परिवार को बुरी तरह ट्रोल किया गया था. 

अगस्त्य नंदा संग डेब्यू करेंगी अक्षय कुमार की भतीजी सिमर भाटिया, श्रीराम राघवन की फिल्म में दिखेगी केमिस्ट्री

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by neetu Kapoor. Fightingfyt (@neetu54)

लोगों ने कर दिया ट्रोल

रिद्धिमा ने बताया कि कई लोगों ट्रोल करते हुए कह रहे थे कि उन्होंने दुख क्यों नहीं जताया, जिसके जवाब में उन्होंने कहा, ये उनकी लाइफ का एक ‘सबसे बुरा दौर’ था और लोगों को नहीं पता कि वे किस दौर से गुज़री थीं. बता दें, ऋषि कपूर ने 30 अप्रैल, 2020 को दुनिया को अलविदा कह दिया था. कोविड-19 के चलते लगे लॉकडाउन के कारण उनके अंतिम संस्कार में केवल परिवार के सदस्य ही शामिल हुए थे. ऋषि कपूर के बेटे रणबीर कपूर अक्सर अपने पिता को याद करते नजर आते हैं. 

Trending news