उथल-पुथल भरी रही Rekha की लाइफ; सास ने पीटने को उठा ली चप्पल, पति ने कर लिया था सुसाइड!
Advertisement
trendingNow11800844

उथल-पुथल भरी रही Rekha की लाइफ; सास ने पीटने को उठा ली चप्पल, पति ने कर लिया था सुसाइड!

Rekha Love Affairs: मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो रेखा ने एक्टर विनोद मेहरा से शादी कर ली थी. विनोद मेहरा पहले भी दो शादियां कर चुके थे जो असफल थीं, ऐसे में रेखा उनकी तीसरी वाइफ़ बनीं थीं.

उथल-पुथल भरी रही Rekha की लाइफ; सास ने पीटने को उठा ली चप्पल, पति ने कर लिया था सुसाइड!

रेखा (Rekha) की लाइफ किसी फिल्मी कहानी की तरह रही है. बॉलीवुड की एवरग्रीन एक्ट्रेस कहीं जाने वाली रेखा ना सिर्फ अपनी फिल्मों बल्कि पर्सनल लाइफ को लेकर भी खूब चर्चाओं में रहीं थीं. रेखा का नाम एक समय अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) से नजदीकियों के चलते खूब सुर्खियों में रहता था. अमिताभ तब शादीशुदा थे, उनकी शादी जया बच्चन से हो चुकी थी. आपको बता दें कि रेखा और अमिताभ का रिश्ता किसी अंजाम तक नहीं पहुंच सका था. वहीं, ये कहना भी गलत नहीं होगा कि रेखा की पर्सनल लाइफ में बाद के दिनों में भी उथल-पुथल मची रही थी. 

fallback

एक्टर विनोद मेहरा से की थी शादी लेकिन... 

जी हां, मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो रेखा ने एक्टर विनोद मेहरा से शादी कर ली थी. विनोद मेहरा पहले भी दो शादियां कर चुके थे जो असफल थीं, ऐसे में रेखा उनकी तीसरी वाइफ़ बनीं थीं. हालांकि, यहां भी रेखा के लिए चुनौतियां कम नहीं थीं. कहते हैं कि जब रेखा शादी एक बाद पहली बार अपने ससुराल पहुंचीं तब उनकी सास ने उन्हें पीटने के लिए चप्पल उठा ली थी. इस घटना से ना सिर्फ रेखा आहत हुईं थीं बल्कि विनोद मेहरा के साथ उनके रिश्ते पर भी इससे असर पड़ा था. बताते हैं कि शादी के कुछ ही समय बाद रेखा और विनोद मेहरा अलग हो गए थे. 

fallback

मुकेश अग्रवाल से हुई थी शादी लेकिन... 

रेखा की पर्सनल लाइफ में मची उथल-पुथल से जुड़ा एक वाकया और है. एक्ट्रेस ने 1990 में बिजनेसमैन मुकेश अग्रवाल से शादी की थी लेकिन शादी के महज 7 महीने बाद ही मुकेश ने सुसाइड कर लिया था. खबरों की मानें तो मुकेश डिप्रेशन में थे जिसके चलते उन्होंने यह कदम उठाया था. बहरहाल, मुकेश के जाने के बाद रेखा ने दोबारा शादी नहीं की थी.

Trending news