Ranbir Kapoor की Animal ने रिलीज होते ही 5 फिल्मों का तोड़ा रिकॉर्ड, हिला डाला बॉक्स ऑफिस!
Advertisement
trendingNow11987551

Ranbir Kapoor की Animal ने रिलीज होते ही 5 फिल्मों का तोड़ा रिकॉर्ड, हिला डाला बॉक्स ऑफिस!

Animal Film ने बॉक्स ऑफिस पर बवाल मचा दिया है. इस फिल्म की विक्की की फिल्म 'सैम बहादुर' से कड़ी टक्कर है. लेकिन इस फिल्म ने रिलीज होते ही बॉक्स ऑफिस पर नया रिकॉर्ड बना लिया है.जानिए ये रिकॉर्ड क्या है.

रणबीर कपूर की एनिमल फिल्म ने बनाया रिकॉर्ड

Animal Film: रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor) और रश्मिका मंदाना की फिल्म रिलीज होते ही गदर काट रही है. फिल्म क्रिटिक इसे रणबीर की सबसे बड़ी ओपनर फिल्म बता रहे हैं तो वहीं कई रिपोर्ट्स में इसका कलेक्शन उम्मीद से ज्यादा होने का दावा किया जा रहा है. लेकिन क्या आपको पता है 'एनिमल' (Animal) फिल्म ने रिलीज होते ही बॉक्स ऑफिस पर रिकॉर्ड बना लिया है. इस बात का खुलासा एक पोस्ट से हुआ जो तेजी से वायरल हो रहा है.

एडवांस बुकिंग में नंबर 5 पर
'एनिमल' फिल्म की रिलीज से पहले ही ऑनलाइन बुकिंग ओपन हो गई थी. जिसे लेकर अब फिल्म समीक्षक तरण आदर्श ने एक ट्वीट किया है. इस ट्वीट के मुताबिक रणबीर कपूर की फिल्म पहले दिन की एडवांस बुकिंग में नेशनल चेन्स में पांचवें नंबर पर आ गई है. तरण आदर्श ने ये लिस्ट सोशल मीडिया पर टॉप 10 फिल्म की शेयर की है. इस ट्वीट के मुताबिक एडवांस बुकिंग में रणबीर की 'एनिमल' के पहले दिन 4.56 लाख टिकट बुक हुए. इस तरह से पांचवीं फिल्म बन गई है जिसके पहले दिन के शो में इतने ज्यादा एडवांस टिकट बुक हुए.

 

 

जानें बाकी फिल्मों का हाल
तरण आदर्श ने ट्वीट किया- 'एडवांस बुकिंग फॉर डे 1...नेशनल चेंस टॉप 10 फिल्म्स. एनिमल नंबर 5 पर.'

1. बाहुबली 2 (हिंदी)- 6.50 लाख

2. जवान- 5.57 लाख

3. पठान- 5.56 लाख

4. केजीएफ 2 (हिंदी) - 5.15 लाख

5. एनिमल - 4.56 लाख

6. वॉर - 4.10 लाख

7. ठग्स ऑफ हिंदोस्तान- 3.46 लाख

8. प्रेम रतन धन पायो- 3.40 लाख

9. भारत- 3.16 लाख

10. टाइगर 3 - 3.15 लाख

 

 

मिल रहा जबरदस्त रिस्पांस

'एनिमल' फिल्म को सोशल मीडिया पर अच्छा रिस्पांस मिल रहा है. इस फिल्म को रणबीर की बेस्ट परफॉर्मेंस कहा जा रहा है. वहीं कुछ लोग इस फिल्म के पहले पार्ट को इमोशनल बता रहे हैं. अब देखना दिलचस्प होगा रणबीर की फिल्म दावों पर कितनी खरी उतरती है.

Trending news