Ram Mandir: रणबीर-आलिया, विक्की-कैटरीना ने प्राण प्रतिष्ठा में लगाया 'जय श्री राम' का नारा, रोहित शेट्टी ने शेयर किया VIDEO
Advertisement

Ram Mandir: रणबीर-आलिया, विक्की-कैटरीना ने प्राण प्रतिष्ठा में लगाया 'जय श्री राम' का नारा, रोहित शेट्टी ने शेयर किया VIDEO

Ram Mandir Pran Pratishtha: रोहित शेट्टी ने हाल ही में सोशल मीडिया पर एक वीडियो शेयर किया है, जो अयोध्या में राम मंदिर प्राण प्रतिष्ठा के भव्य समारोह का है. वीडियो में आलिया भट्ट, रणबीर कपूर और कैटरीना कैफ जैसे कई बड़े सितारे 'जय श्री राम' का नारा लगाते हुए नजर आ रहे हैं.

 रणबीर-आलिया, विक्की-कैटरीना ने प्राण प्रतिष्ठा में लगाए 'जय श्री राम' के नारे, रोहित शेट्टी ने शेयर किया VIDEO

Ram Mandir Pran Pratishtha Rohit Shetty Share Video: उत्तर प्रदेश के अयोध्या में श्री राम जन्मभूमि मंदिर का उद्घाटन का समारोह इतना भव्य रहा कि सभी लोगों का मन मोह लिया. इस समारोह में कई बड़ी दिग्गज हस्तियों ने शिरकत की और जीवनभर के लिए इस ऐतिहासिक पल के साक्षी बन गए. इस समारोह में बॉलीवुड के कई बड़े सितारे नजर आए. 

इनमें अमिताभ बच्चन, अभिषेक बच्चन, कंगना रनौत, रणबीर कपूर, आलिया भट्ट, कैटरीना कैफ, विक्की कौशल और रोहित शेट्टी समेत इंडस्ट्री की कई बड़े कलाकार पहुंचे. वहीं, सभी अपने-अपने घरों के लिए लौट चुके हैं. इसी बीच अब बॉलीवुड के जाने-माने फिल्म निर्देशक रोहित शेट्टी (Rohit Shetty) ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर समारोह का एक खूबसूरत वीडियो शेयर किया है, जो फैंस को खूब पसंद आ रहा है. 

रोहित शेयर ने शेयर किया खूबसूरत वीडियो 

इसी वीडियो में फैंस को सबसे ज्यादा चीज से आकर्षित किया है वो है सभी कलाकारों का एक साथ 'जय श्री राम' का नारा लगाना. हालांकि, ऐसे बेहद ही कम मौके होते हैं, जब सेलेब्स का ये अंदाज देखने को मिलता है, जो हमेशा के लिए उनके फैंस के जहन में समा गया. रोहित शेट्टी ने जो वीडियो शेयर किया है उसमें एक हेलीकॉप्टर को ऊपर से समारोह में उपस्थित लोगों पर फूल बरसाता नजर आ रहा है. इसी खास पल को विक्की कौशल फोन के कैमरा में रिकॉर्ड कर लेते हैं. 

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Viral Bhayani (@viralbhayani)

सितारों ने एक साथ लगाया 'जय श्री राम' का नारा 

इसके बाद वो फोन का कैमरा घुमाते हैं, जिसमें उनके साथ आलिया भट्ट, रणबीर कपूर, रोहित शेट्टी, आयुष्मान खुराना और कैटरीना कैफ नजर आते हैं, जो अपनी पूरी ऊर्जा के साथ 'जय श्री राम' का नारा लगाते हैं. इस वीडियो को शेयर करते हुए रोहित कैप्शन में लिखते हैं, 'ऐतिहासिक…अयोध्या'. वहीं, टाइम्स नाउ के साथ बातचीत के दौरान रणबीर बताते हैं कि वो इस समारोह में उपस्थित होकर बेहद भाग्यशाली और गौरवान्वित महसूस कर रहे हैं. साथ ही वो इस दौरान अपनी बेटी राहा (Raha Kapoor) को भी मिस करते हैं. 

Trending news