Rakul Jackky Thailand Trip: शादी से पहले थाईलैंड की सैर पर निकले रकुल-जैकी, होने वाले दूल्हा-दुल्हन ने जमकर किया Chill
Advertisement
trendingNow12095122

Rakul Jackky Thailand Trip: शादी से पहले थाईलैंड की सैर पर निकले रकुल-जैकी, होने वाले दूल्हा-दुल्हन ने जमकर किया Chill

Rakulpreet शादी से पहले जैकी भगनानी संग थाईलैंड की सैर पर है. एक्ट्रेस की वहां से फोटोज सामने आई है जिसमें ये दोनों कपल एक साथ मस्ती के मूड में नजर आए. तस्वीरों में इन दोनों के अलावा इनके दोस्त भी दिखाई दिए. 

 

रकुलप्रीत सिंह और जैकी भगनानी

Rakul Jackky Thailand Trip: रकुल प्रीत (Rakulpreet Singh) और जैकी भगनानी (Jackky Bhagnani) शादी से पहले थाइलैंड में जमकर एन्जॉय कर रहे हैं. इन दोनों सितारों की थाइलैंड से फोटो सामने साई है जिसमें ये दोनों सेलेब अपने दोस्तों के साथ मस्ती के मूड में नजर आए. खास बात है कि ये दोनों सितारे इसी महीने गोवा में शादी करने वाले हैं. जिस वजह से इनकी ये फोटो और भी ज्यादा लाइमलाइट में आ गई.

मस्ती के मूड में जैकी-रकुल 
इस फोटो में जैकी (Jackky Bhagnani) ग्रे कलर के शॉर्ट्स के साथ पिंक कलर की टी-शर्ट पहने हुए हैं जबकि रकुल (Rakul) ग्रीन कलर की बिकिनी में है और नीचे की ओर पीले रंग का कपड़ा लपेटा हुआ है. इसके साथ ही इन दोनों सेलेब्स ने सिर पर कैप और फेस पर गॉगल्स लगाए हैं. इन दोनों की इस फोटो को बैचलर पार्टी की तरह देखा जा रहा है.

 

 

गोवा में है शादी
पहले जैकी और रकुल शादी मिडिल ईस्ट में करने की प्लानिंग कर रहे थे. लेकिन पीएम मोदी ने लोगों से अपनी शादी भारत में ही करने गुजारिश की. जिसके बाद इन दोनों सितारों ने शादी का वेन्यू चेंज कर दिया और गोवा में शिफ्ट किया. खबरों की मानें तो इन दोनों सितारों की शादी के फंक्शंस 19 से 22 फरवरी के बीच में होंगे. हालांकि इन दोनों ने अपनी शादी को लेकर आधिकारिक तौर पर कोई भी प्लानिंग डीटेल नहीं बताई है. खबर तो ये भी है कि शादी के बाद बॉलीवुड सितारों के लिए एक ग्रैंड रिसेप्शन भी रखा जाएगा.

 

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by JACKKY BHAGNANI (@jackkybhagnani)

 

वर्कफ्रंट
फिल्मी करियर की बात करें तो रकुल प्रीत सिंह जल्द ही 'इंडियन 2' (Indian 2) में कमल हासन के साथ नजर आएंगी. तो वहीं जैकी भगनानी की प्रोडक्शन हाउस के बैनर तले बनी फिल्म 'बड़े मियां छोटे मियां' इस साल 'ईद 2024' में रिलीज होगी.

Trending news