Rajinikanth Vijay: आखिर क्या है रजनीकांत और विजय थलपति के बीच विवाद? थलाइवा ने तोड़ी चुप्पी, बताया चील-कौवे की कहानी का मतलब
Advertisement
trendingNow12081229

Rajinikanth Vijay: आखिर क्या है रजनीकांत और विजय थलपति के बीच विवाद? थलाइवा ने तोड़ी चुप्पी, बताया चील-कौवे की कहानी का मतलब

Rajinikanth Vijay Thalapathy Relationship:गैंग वॉर तो आपने सुना ही होगा. बिल्कुल ऐसा ही होता है फैन वॉर. आजकल सोशल मीडिया पर आप अक्सर दो सुपरस्टार के फैंस को भिड़ता देखते होंगे. लेकिन कई बार ये विवाद इतना बढ़ जाता है कि दो एक्टर के बीच में भी तकरार देखने को मिलती है. जैसी साउथ के दो सुपरस्टार रजनीकांत और विजय थलपति को लेकर इन दिनों खबरें आ रही रही थीं. अब 'लाल सलाम' फिल्म के एक कार्यक्रम में रजनीकांत ने विजय थपलति को लेकर चुप्पी तोड़ी है. साथ ही चील-कौवे वाली स्टोरी पर भी रिएक्ट किया है.

रजनीकांत और विजय थलपति

चील और कौवे की कहानी सुनी है?  जिसका सार पिछले साल जुलाई में 'जेलर' के एक कार्यक्रम में सुपरस्टार रजनीकांत ने सुनाया था. उन्होंने कहा था कि कौवे दूसरे पक्षियों को गिराने के बारे में सोचते हैं लेकिन वह बहुत ऊपर उडऩे वाले बाजों की ऊंचाई तक पहुंचने के बारे में कभी नहीं सोचता है. अब इस कहानी के बाद विवाद शुरू हो गया. विजय थलपति के फैंस को लगा कि थलाइवा ने ये निशाना तमिल स्टार विजय पर मारा है. खूब विवाद हुआ. पिछले साल से अब तक रजनीकांत और विजय के फैंस कई बार भिड़ भी गए. एक की तो जान भी चली गई थी.अब पूरे विवाद और विजय थलपति संग अपने रिश्ते पर रजनीकांत ने चुप्पी तोड़ी है.

रजनीकांत की अपकमिंग फिल्म 'लाल सलाम' के ऑडियो लॉन्च में शुक्रवार को एक्टर ने चुप्पी तोड़ी. उन्होंने साफ किया कि चील-कौवे वाली स्टोरी को गलत तरह से जोड़कर देखा गया. न तो ये विजय के लिए थी न ही किसी ओर के लिए. वह सिर्फ पॉजिटिव सेंस में ही उन्होंने सुनाई थी. साथ ही उन्होंने ये भी कहा कि विजय उनकी आंखों के सामने बड़े हुए हैं. इसमें कोई कॉम्पीटिशन जैसी बात नहीं है.

चील-कौवे की कहानी पर रजनीकांत ने दी सफाई

fallback

शुक्रवार को चेन्नई में अपनी बेटी ऐश्वर्या रजनीकांत ने विजय थलपति को लेकर साफ साफ बात की. 'लाल सलाम' के ऑडियो लॉन्ज में जब एक्टर से सवाल किया गया तो उन्होंने कहा, 'कौए-चील की कहानी का लोगों ने अलग अलग मतलब निकाला.  सोशल मीडिया पर तो लोगों ने ये अफवाह फैला दी कि ये विजय के लिए कही गई बात है. ये बहुत ही निराशाजनक बात है. विजय मेरी आंखों के सामने बड़ा हुआ है. बच्चा जैसा है.'

विजय थलपति और रजनीकांत का रिश्ता
विजय संग अपने रिश्ते पर बात करते हुए रजनीकांत ने एक पुराने किस्से को भी याद किया. उन्होंने बताया कि कैसे वह एक बार फिल्म की शूटिंग के लिए उनके घर पर गए थे. तब वह सिर्फ 13 साल के थे. तब विजय के पिता एस ए चंद्रशेखर ने ही उनसे मिलवाया था. उन्होंने कहा था कि वह विजय को समझाए कि पहले वह पढ़ाई पर ध्यान दे और फिर एक्टिंग पर. क्योंकि विजय को बचपन से ही एक्टिंग में बहुत मन लगता था.

विजय की राजनीति में आने पर रजनीकांत
रजनीकांत ने कहा, 'विजय टॉप पर हैं क्योंकि उनमें अनुशासन, मेहनत और टेलेंट हैं.' विजय के राजनीति में आने को लेकर उन्होंने कहा कि उनका उनसे कोई कॉम्पीटिशन नहीं है. गलत तरह से तुलना न करें. मालूम हो, रजनीकांत की 'लाल सलाम' नई फिल्म आ रही है जो कि 9 फरवरी 2024 को रिलीज हो रही है. जिसे उनकी बेटी ऐश्वर्या रजनीकांत ने ही डायरेक्ट किया है.

रजनीकांत और विजय के फैंस का 'वॉर'
साल 2020 में तो रजनीकांत और विजय के फैंस की लड़ाई इतनी बढ़ गई थी कि एक शख्स की मौत हो गई थी. दरअसल दोनों फैंस के बीच ये लड़ाई हुई थी कि कोरोना के दौरान किसके फेवरेट एक्टर ने ज्यादा पैसे डोनेट किए थे. रजनीकांत ने या थलपति ने? टाइम्स ऑफ इंडिया के मुताबिक, दोनों के फैंस के बीच शराब के नशे में लड़ाई इतनी बढ़ गई थी कि एक ने दूसरे को धक्का दे दिया और गिरने की वजह से सिर पर चोट लगने से मौके पर ही उसकी मौत हो गई थी. आज भी दोनों सुपरस्टार्स के फैंस के बीच सोशल मीडिया पर लड़ाई देखने को मिलती है.

Trending news