Prabhas: श्रद्धा, पूजा, कृति के संग नहीं बनी बात, मगर प्रभास को मिल गया अब सही ‘हसीना’ का साथ
Advertisement
trendingNow11808945

Prabhas: श्रद्धा, पूजा, कृति के संग नहीं बनी बात, मगर प्रभास को मिल गया अब सही ‘हसीना’ का साथ

Prabhas Actresses: फिल्मों में अकेले हीरो से काम नहीं चलता. निश्चित ही उसके साथ दिख रही हीरोइन भी कहानी में बड़ी भूमिका निभाती है. बाहुबली से देश भर में लोकप्रिय होने वाले प्रभास की पिछली तीन फिल्में फ्लॉप रहीं. इसका बड़ा कारण यह भी रहा कि फिल्म की हीरोइनों के साथ उनकी कैमेस्ट्री नहीं जमी. उम्मीद है कि अगली फिल्म में स्थिति बदल जाएगी.

 

Prabhas: श्रद्धा, पूजा, कृति के संग नहीं बनी बात, मगर प्रभास को मिल गया अब सही ‘हसीना’ का साथ

Film Project Kalki: बाहुबली सीरीज की दोनों फिल्मों के साथ पैन-इंडिया स्टार बनने के बाद भी प्रभास की की अगली फिल्में नहीं चली हैं. इससे उनके फैन तो दुखी हुए, लेकिन अब खुद प्रभास परेशान हैं. पिछली कुछ फिल्में खराब स्क्रिप्ट, निर्देशकों की गलत हैंडलिंग और अन्य कारणों से बॉक्स ऑफिस पर निराशाजनक साबित हुईं. लेकिन सिनेमा के जानकारों के अनुसार एक और चीज जो लगातार गलत होती रही, वह है प्रभास के लिए हीरोइनों का खराब चुनाव. साहो में श्रद्धा कपूर, राधे श्याम में पूजा हेगड़े और आदिपुरुष में कृति सैनन प्रभास के साथ नजर आईं. तीनों फिल्में साउथ की भाषाओं के साथ हिंदी में भी रिलीज हुई.

हीरोइन का सपोर्ट नहीं
इन फिल्मों की अपनी जो कमजोरियां थीं, वह अपनी जगह हैं. परंतु सच यह है कि तीनों की एक्ट्रेसों का बॉलीवुड में कोई खास करिश्मा नहीं रहा है. नतीजा यह कि प्रभास की बाहुबली फिल्मों को हिंदी में जबर्दस्त रेस्पॉन्स मिलने के बावजूद पिछली तीन फिल्में हिंदी पट्टी में नहीं चल पाईं. इन तीनों फिल्मों की एक्ट्रेसों में वह आकर्षण नहीं था, जो हिंदी के दर्शकों को सिनेमाघरों मे खींच पाता. ऐसे में साहो, राधे श्याम और आदिपुरुष में प्रभास ने अकेले ही फैन्स को सिनेमाघरों में खींचा. उन्हें हीरोइनों का सपोर्ट नहीं मिला. एक और बात इन फिल्मों में दिखी कि प्रभास और इनमें से किसी भी हीरोइन के बीच कोई स्पार्क या केमिस्ट्री नहीं थी. जिससे फिल्मों नुकसान ही हुआ.

फ्यूचर में है यह उम्मीद
खैर, अब अच्छी खबर यह है कि प्रभास की अगली फिल्म में स्थिति बदल सकती है. प्रोजेक्ट कल्कि में प्रभास के अपोजिट दीपिका पादुकोण को कास्ट किया गया है. प्रोजेक्ट कल्कि साल 2898 ईस्वी की कहानी बताई गई है. यह एक फ्यूचरिस्टिक फिल्म है. दीपिका देश की टॉप अभिनेत्रियों में से हैं, जो अच्छा अभिनय करने के साथ-साथ ग्लैमरस भी दिखती हैं. उनका स्क्रीन प्रेजेंस प्रभास की पिछली तीनों अभिनेत्रियों से बेहतर है. अब दर्शकों की नजर इस बात पर है कि निर्देशक नाग अश्विन ने दीपिका पादुकोण के टैलेंट और ग्लैमर को पर्दे पर कैसे उतारा है. अगर प्रभास के साथ दीपिका की जोड़ी जम गई, तो फिल्म की आधी सफलता इसी से तय हो जाएगी.

 

Trending news