Villain Pran Daughter: खूंखार विलेन की बेटी की तस्वीर से नहीं हटेगी निगाहें, खूबसूरती में हीरोईनों को भी देती हैं मात!
Advertisement

Villain Pran Daughter: खूंखार विलेन की बेटी की तस्वीर से नहीं हटेगी निगाहें, खूबसूरती में हीरोईनों को भी देती हैं मात!

Actor Pran: सालों तक भारतीय सिनेमा में राज करने के बाद एक्टर प्राण 2013 को दुनिया छोड़ गए. उनके पीछे परिवार में उनकी बेटी और दो बेटे भी हैं. लेकिन उनका परिवार पूरी तरह लाइमलाइट से दूर ही रहता है. 

फोटो - सोशल मीडिया

Actor Pran Daughter: हिंदी सिनेमा में जितनी इज्जत हीरो की होती है उतनी ही अहमियत विलेन की भी रही है क्योंकि एक दमदार विलेन के बिना बेहतरीन हीरो नहीं बना जा सकता. लिहाजा बॉलीवुड में कई पॉपुलर खलनायक रहे हैं जिन्होंने स्क्रीन पर हर वो काम किया जिससे लोग उनसे नफरत करें, ऐसे ही एक विलेन रहे एक्टर प्राण. जिन्हें जितनी नफरत मिली उतना ही प्यार भी नसीब हुआ. जब-जब पर्दे पर वो खलनायक बने तो लोगों ने उन्हें खूब कोसा तो वहीं जब-जब वो अच्छे रोल में दिखते तो लोग उनकी एक्टिंग के कायल हो जाते. लेकिन आज हम उनकी एक्टिंग की नहीं बल्कि उनकी बेटी की बात करेंगे. 

बेहद खूबसूरत हैं एक्टर प्राण की बेटी
भले ही प्राण हिंदी सिनेमा के बेस्ट एक्टर रहे लेकिन उनका परिवार लाइमलाइट से दूर ही रहता है. खासतौर से उनकी बेटी पिंकी सिकंद जो पूरी तरह से चकाचौंध की इस दुनिया से दूर ही रहना पसंद करती हैं. लेकिन कुछ समय पहले उनकी एक तस्वीर सामने आई तो लोगों को उन्हें देख यकीन करना मुश्किल हो गया था. इस तस्वीर से साफ था कि एक्टर प्राण की बेटी बेहद खूबसूरत हैं, और स्टाइल में बॉलीवुड की एक्ट्रेस को भी मात देती हैं. इस तस्वीर में पिंकी अपने पिता प्राण की एक फोटो के साथ खड़ी होकर पोज दे रही हैं. इससे लगा रहा है कि प्राण साहब पर हुए किसी इवेंट में हिस्सा लेने के दौरान ये तस्वीर ली गई है.

fallback

दो बेटो के भी पिता हैं प्राण
वैसे प्राण के बच्चों की बात करें तो एक बेटी के अलावा उनके दो बेटे भी हैं. जिनके नाम हैं सुनील और अरविंद सिकंद. दोनों बेटे भी लाइमलाइट से दूर रहना ही पसंद करते हैं. अभिनेता प्राण की बात करें तो दशकों तक इंडस्ट्री में अपनी धाक जमाने के बाद 12 जुलाई, 2013 को दुनिया को अलविदा कह गए. लेकिन आज भी उन्हें उनकी जंजीर, डॉन, कालिया और बॉबी जैसी शानदार फिल्मों में दमदार अभिनय के लिए जाना जाता है.   

भारत की पहली पसंद Zeenews.com/Hindi - अब किसी और की ज़रूरत नहीं

 

Trending news