Bollywood Actress: इस एक्ट्रेस को लगा तगड़ा झटका, चार करोड़ की फीस घटकर हुई सिर्फ 70 लाख रुपये
Advertisement
trendingNow11749588

Bollywood Actress: इस एक्ट्रेस को लगा तगड़ा झटका, चार करोड़ की फीस घटकर हुई सिर्फ 70 लाख रुपये

Bollywood Actress Fees: फिल्मों में सिर्फ सफलता को पूजा जाता है. फिल्म फ्लॉप होते ही सितारों की लोकप्रियता और फीस का ग्राफ नीचे आ जाता है. ऐसे में एक के बाद एक फ्लॉप फिल्में देना कितना महंगा पड़ता है, यह इस एक्ट्रेस के साथ हुई घटना से पता चलता है...

 

Bollywood Actress: इस एक्ट्रेस को लगा तगड़ा झटका, चार करोड़ की फीस घटकर हुई सिर्फ 70 लाख रुपये

Bollywood Flop Actress: फ्लॉप फिल्मों का सीधा असर एक्टर के करियर और उसकी फीस पर पड़ता है. इन दिनों बॉलीवुड फिल्मों का बहुत बुरा हाल है और यही वजह है कि एक्टरों द्वारा लगातार अपनी फीस कम करने की खबरें आ रही हैं. लेकिन साउथ और बॉलीवुड (Bollywood) दोनों जगहों पर काम करने वाली एक्ट्रेस पूजा हेगड़े को तगड़ा झटका लगा है. पूजा की दोनों जगहों पर कुछ फिल्में कतार से फ्लॉप हुई हैं और इसका उनके अच्छा खासा नुकसान उठाना पड़ रहा है. बॉलीवुड में उनकी दो बड़ी फिल्में इधर फ्लॉप रही हैं. पिछले साल रणवीर सिंह (Ranveer Singh) के साथ उनकी सर्कस (Film Cirkus) बहुत बड़ी फ्लॉप रही, जबकि इस साल ईद पर सलमान खान (Salman Khan) के साथ वह फिल्म किसी का भाई किसी की जान (Kisi Ka Bhai Kisi Ki Jaan) में दिखीं. यह फिल्म 100 करोड़ रुपये कमाने के बावजूद बॉक्स ऑफिस (Box Office) पर फ्लॉप रही.

हाथ से निकली फिल्म
साउथ से आ रही खबरें बता रही हैं कि निर्माता पूजा हेगड़े को उनकी मुंहमांगी फीस देने को तैयार नहीं हैं. यहां तक तो ठीक है लेकिन कुछ मीडिया खबरों में कहा जा रहा है कि जिस फिल्म के लिए वह चार करोड़ रुपये की डिमांड कर रही थीं, उसके प्रोड्यूसर उन्हें सिर्फ 70 लाख रुपये ऑफर कर रहे हैं. हाल में खबर थी कि अपने शूटिंग शेड्यूस की वजह से पूजा हेगड़ ने साउथ के स्टार महेश बाबू की फिल्म गुंटूर करम में काम करने से इंकार कर दिया. उनकी जगह अब एक अन्य एक्ट्रेस श्रीलीला की एंट्री फिल्म में हो गई है. इससे पहले पूजा के हाथ से एक और स्टार पवन कल्याण (Pawan Kalyan) की उस्ताद भगत सिंह भी निकल गई थी.

ऑफर हुआ आइटम डांस
बताया गया कि निर्देशक हरीश शंकर उस्ताद भगत सिंह (Ustad Bhagat Singh) में पूजा हेगड़े को कास्ट करना चाहते थे लेकिन एक्ट्रेस ने चार करोड़ की मांग की. तब निर्माताओं ने उनकी जगह श्रीलीला को मुख्य नायिका के रूप में लेने साइन कर लिया. जिनकी फीस लगभग दो करोड़ रुपये बताई जाती है. खैर, इस यह खबर आई है कि इस प्रोडक्शन हाउस ने फिल्म में एक आइटम सॉन्ग के लिए पूजा हेगड़े से बात की है और उन्हें 70 लाख की फीस ऑफर की है. यह बात अब चारों तरफ चर्चा का विषय बन गई है. जानकारों के अनुसार यह बात बताती है कि पूजा करियर के कठिन दौर में हैं. एक तो उनकी फिल्में फ्लॉप हो रही हैं और उन्हें नई एक्ट्रेसों से टक्कर लेनी पड़ रही है, जो कम फीस में उनकी जगह लेने को तैयार हैं. इस बीच बॉलीवुड में पूजा हेगड़े को शाहिद कपूर (Shahid Kapoor) के अपोजिट एक फिल्म के लिए साइन किए जाने की खबरें हैं.

 

Trending news