Pooja Bhatt ने बिग बॉस के घर में 'भट्ट फैमिली' को लेकर किया चौंकाने वाला खुलासा, कहा- मैं और मेरे पिता...
Advertisement

Pooja Bhatt ने बिग बॉस के घर में 'भट्ट फैमिली' को लेकर किया चौंकाने वाला खुलासा, कहा- मैं और मेरे पिता...

Pooja Bhatt School Education: एक्ट्रेस पूजा भट्ट ने एक बार फिर से बिग बॉस ओटीटी 2 में नया खुलासा कर डाला है. पूजा भट्ट का कहना है कि वह और उनके पिता महेश भट्ट स्कूल ड्रॉप आउट हैं. 

पूजा भट्ट

Pooja Bhatt and Mahesh Bhatt: बिग बॉस ओटीटी सीजन 2 के प्रीमियर के दिन से एक्ट्रेस-डायरेक्टर और प्रोड्यूसर पूजा भट्ट (Pooja Bhatt) सुर्खियों का हिस्सा बनी हुई हैं. कंट्रोवर्शियल शो में पूजा भट्ट जबरदस्त मसालेदार ड्रामा का तड़का लगाती नजर आ रही हैं. पूजा भट्ट अब तक बिग बॉस में अपनी  पर्सनल लाइफ को लेकर कई खुलासे कर चुकी हैं, हाल ही में एक्ट्रेस ने अपनी स्कूली एजुकेशन को लेकर चौंकाने वाला खुलासा किया है. जी हां...पूजा भट्ट (Pooja Bhatt Bigg Boss OTT 2) का कहना है कि वह और उनके पिता स्कूल ड्रॉप आउट्स हैं.

पूजा भट्ट ने नहीं पूरी की है स्कूली शिक्षा?

बिग बॉस ओटीटी सीजन 2 (Bigg Boss OTT 2 Latest Episode) के लेटेस्ट एपिसोड में पूजा भट्ट ने बहुत ही चौंकाने वाला खुलासा करते हुए कहा- जरूरी नहीं की डिग्री लोगों की एजुकेशन और काबिलियत को दिखाए. पूजा भट्ट ने साथ ही बताया कि वह और उनके पिता (फिल्ममेकर महेश भट्ट) स्कूल ड्रॉपआउट्स  हैं, लेकिन यह दिखाता है कि डिग्री और एजुकेशन का आपस में कोई लेना-देना नहीं होता है. फिर पूरा भट्ट बताती हैं कि उनकी अंग्रेजी पर अच्छी पकड़ इसलिए है क्योंकि उन्होंने पारसी स्कूल में पढ़ाई की थी. 

बिग बॉस ओटीटी 2 में चल रहा यूट्यूबर्स का जलवा!

बिग बॉस ओटीटी सीजन 2 (Bigg Boss OTT 2 Contestants) में एक तरफ टीवी सेलेब्स तो दूसरी तरफ सोशल मीडिया फेमस लोगों का ग्रुप बना हुआ देखने को मिल रहा है. जहां एक तरफ फलक नाज, अविनाश सचदेवा और जिया शंकर अपनी बातों में खोए रहते हैं, वहीं अभिषेक मल्हान, एल्विश यादव, मनीषा रानी ने सलमान खान के रिएलिटी शो में जबरदस्त एंटरटेनमेंट का तड़का लगा रखा है. बता दें, बिग बॉस ओटीटी सीजन 2 का प्रीमियर 17 जून को हुआ था. अब तक शो में दो वाइल्ड कार्ड की एंट्रीज हो चुकी हैं और कहा जा रहा है कि जल्द ही एक नए यूट्यूबर को बतौर वाइल्ड कार्ड शो में एंट्री दिलाई जाएगी.

Trending news