Phone Bhoot On OTT: इस ओटीटी पर आएगी कैटरीना की फोन भूत, प्लेटफॉर्म के साथ जानिए फिल्म का बॉक्स ऑफिस हाल
topStories1hindi1428574

Phone Bhoot On OTT: इस ओटीटी पर आएगी कैटरीना की फोन भूत, प्लेटफॉर्म के साथ जानिए फिल्म का बॉक्स ऑफिस हाल

Katrina Kaif Film: शादी के बाद पहली बार बॉक्स ऑफिस पर फिल्म लाईं कैटरीना कैफ और उनके फैन्स के लिए फोन भूत अच्छी खबर साबित नहीं हुई. फिल्म के लिए दर्शकों में क्रेज नहीं दिखा. इसके कलेक्शन निराश करने वाले हैं. अब यह तय हो गया है कि फिल्म किस ओटीटी प्लेटफॉर्म पर रिलीज होगी.

 

Phone Bhoot On OTT: इस ओटीटी पर आएगी कैटरीना की फोन भूत, प्लेटफॉर्म के साथ जानिए फिल्म का बॉक्स ऑफिस हाल

Phone Bhoot Box Office: सिनेमाघरों में कैटरीना कैफ की फिल्म फोन भूत के भाग्य पर लगभग ताले लग चुके हैं. शुक्रवार को 1.85 करोड़ की ओपनिंग, शनिवार को 2.50 का कलेक्शन और फिर रविवार को टी-20 वर्ल्ड कप में भारत के मैच की मार से तय है कि अब यह फिल्म सिनेमाघरों में अपनी लागत नहीं निकाल सकेगी. फिल्म का बजट 20 करोड़ रुपये से अधिक बताया जा रहा है और ट्रेड के जानकार मान रहे हैं कि करीब 7 करोड़ के आस-पास के वीकेंड के बाद कैटरीना की फिल्म में इतना जोर नहीं बचेगा कि वह अपनी लागत बॉक्स ऑफिस से वसूल सके. फिल्म ने सिनेमाघर में जाने वाले ज्यादातर दर्शकों को निराश किया है और इसी का नतीजा है कि अब लोग फोन भूत का इंतजार ओटीटी पर कर रहे हैं.

दिसंबर खत्म होने से पहले रिलीज
फोन भूत हॉरर कॉमेडी है. शादी के बाद कैटरीना कैफ की बॉक्स ऑफिस पर यह पहली फिल्म है और इसमें उनके साथ उनसे उम्र में कहीं छोटे सिद्धांत चतुर्वेदी तथा ईशान हैं. तीनों ही किरदारों की कैमेस्ट्री फिल्म में जादू नहीं जगा पाई. फिलहाल खबर यह है कि संभवतः दिसंबर खत्म होते-होते फिल्म ओटीटी प्लेटफॉर्म अमेजन प्राइम पर रिलीज कर दी जाएगी. फिल्म का निर्माण फरहान अख्तर और रितेश सिधवानी की कंपनी एक्सेल एंटरटेनमेंट ने किया है. फिल्म की रिलीज से पहले ही एक्सल और अमेजन प्राइम के बीच डील हो चुकी थी. अतः अब चार हफ्ते की थियेटर-ओटीटी रिलीज विंडो के बाद प्राइम के दर्शक अपने मोबाइल पर फिल्म को देख सकेंगे. सूत्रों के अनुसार एक्सेल और अमेजन प्राइम के बीच एक बड़ी डील हुई है, जिसके मुताबिक इस कंपनी की फिल्में आने वाले लंबे समय तक प्राइम ओटीटी पर ही रिलीज की जाएंगी.

मिर्जापुर का डायरेक्टर
फोन भूत का बॉक्स ऑफिस कलेक्शन और लोगों की इसमें कमजोर दिलचस्पी को देखते हुए यही अनुमान है कि चार हफ्ते पूरे होने के बाद यह फिल्म कभी भी ओटीटी पर रिलीज की जा सकती है. वैसे इस फिल्म का चार हफ्तों तक सिनेमाघरों में टिकना लभगभ असंभव है क्योंकि नवंबर के आने वाले दिनों में सिनेमाघरों में करीब दर्जन भर फिल्में रिलीज होने को तैयार हैं. फोन भूत में कैटरीना-सिद्धांत-ईशान के साथ जैकी श्रॉफ, शीबा चड्ढा, निधि बिष्ट और मंजू शर्मा भी हैं. फिल्म के निर्देशक गुरमीत सिंह हैं, जो ओटीटी पर मिर्जापुर जैसी कामयाब सीरीज के निर्देशकों में से एक हैं.

ये ख़बर आपने पढ़ी देश की नंबर 1 हिंदी वेबसाइट Zeenews.com/Hindi पर

Trending news