Uday Chopra Shocking Look: निकला हुआ पेट...सफेद बाद..'धूम' मूवी के अली का हुआ बुरा हाल; तस्वीरों में पहचानना मुश्किल
Advertisement

Uday Chopra Shocking Look: निकला हुआ पेट...सफेद बाद..'धूम' मूवी के अली का हुआ बुरा हाल; तस्वीरों में पहचानना मुश्किल

Uday Chopra का घर से बाहर निकलते हुए वीडियो सामने आया. इस वीडियो को जिसने भी देखा उसके होश उड़ गए क्योंकि 'धूम' फिल्म का अली अब वैसा नहीं रहा. सफेद बाल और निकला हुआ पेट देखकर लोग उन्हें पहचान तक नहीं पाए.

 

 

उदय चोपड़ा

Uday Chopra Troll: 'धूम' (Dhoom) फिल्म के अली तो आपको याद है ना...जी हां, वही अली जिन्होंने अपनी फिट बॉडी से लोगों के होश उड़ा दिए थे. लेकिन अब ये अली फिट टू फैट हो गए हैं. यश चोपड़ा की वाइफ और आदित्य चोपड़ा और उदय चोपड़ा की मां पामेला चोपड़ा का 74 साल की उम्र में 20 अप्रैल को निधन हो गया. पामेला की निधन की खबर सभी के लिए शॉकिंग थी. इसी दौरान उदय चोपड़ा (Uday Chopra) का घर से बाहर निकलते हुए वीडियो सामने आया. इस वीडियो को जिसने भी देखा उसके होश उड़ गए क्योंकि 'धूम' फिल्म का अली अब वैसा नहीं रहा. सफेद बाल और निकला हुआ पेट देखकर लोग उन्हें पहचान तक नहीं पाए. 

पलट गई पूरी काया
'धूम' फिल्म के जबरदस्त दिखने वाला एकदम फिट एक्टर उदय चोपड़ा (Uday Chopra Changed Look) की काया अब पूरी तरह से उलट चुकी है. बढ़ा वजन, सफेद बाल और निकला हुआ पेट देखकर आप भी कहेंगे ये वो अली तो नहीं. उदय चोपड़ा के इस लुक की जैसे ही तस्वीरें आईं तो फैंस उनके लुक को देखकर शॉक्ड हो गए.

 

 

मां के निधन पर बदले लुक में दिखे एक्टर
बीते दिन उदय चोपड़ा की मां पामेला चोपड़ा (Pamela Chopra Died) का निधन हो गया. इस मौके पर उदय चोपड़ा तस्वीरों और वीडियो में काफी भावुक नजर आए. वहीं एक्टर के ट्रांसफॉर्मेशन लुक ने सभी को हैरान कर दिया. इन तस्वीरों में एक्टर इतने बदले हुए नजर आ रहे हैं कि एक नजर में तो उन्हें पहचानना भी मुश्किल हो रहा है.

 

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Voompla (@voompla)

 

बढ़ गया काफी वजन
इन तस्वीरों में उदय चोपड़ा व्हाइट कलर के कुर्ता और ब्लैक चश्मा लगाए दिए. उनका फेस काफी भरा हुआ लग रहा है और पेट काफी निकल हुआ दिखा.एक्टर का ये लुक देखकर फैंस भी हैरान है वो ये यही कह रहे हैं कि धूम में फिट दिखने वाले एक्टर का हाल क्या से क्या हो गया. आपको बता दें, उदय चोपड़ा ने अपने करियर की शुरुआत 'मोहब्बतें' फिल्म से की थी. इस फिल्म के बाद उदय कई फिल्मों में नजर आए लेकिन उनका करियर नहीं चल पाया और वो जल्द ही स्क्रीन से गायब हो गए.

 

ब्रेकिंग न्यूज़ हिंदी में सबसे पहले ताज़ा ख़बर अभी पढ़ें सिर्फ़ Zee News Hindi पर | आज की ताजा ख़बर, लाइव न्यूज अपडेट, सबसे ज़्यादा पढ़ी जाने वाली सबसे भरोसेमंद हिंदी न्यूज़ वेबसाइट Zee News हिंदी |

Trending news