Nora Fatehi के हाथ लगी चांदी, साउथ सुपरस्टार की बनेंगी हीरोईन, एक्टिंग के साथ-साथ करेंगी ये काम भी
Advertisement
trendingNow11797118

Nora Fatehi के हाथ लगी चांदी, साउथ सुपरस्टार की बनेंगी हीरोईन, एक्टिंग के साथ-साथ करेंगी ये काम भी

Nora Fatehi New Movie: ऑफिशियल अनाउंसमेंट भले ही ना हुई हो लेकिन कहा जा रहा है कि नोरा फतेही की एंट्री साउथ सुपरस्टारर वरुण तेज की फिल्म में हो गई है.

Nora Fatehi के हाथ लगी चांदी, साउथ सुपरस्टार की बनेंगी हीरोईन, एक्टिंग के साथ-साथ करेंगी ये काम भी

Nora Fatehi Latest News: अजय देवगन की भुज में नोरा फतेही (Nora Fatehi) एक्टिंग करती दिखी थीं और अब खबर है कि नोरा के हाथ चांदी लग गई है. नोरा तेलुगु फिल्म में नजर आने वाली हैं. जिसमें उनके अपोजिट होंगे साउथ के सुपरस्टार एक्टर वरुण तेज (Varun Tej). खबर है कि नोरा की इस फिल्म में एंट्री पक्की मानी जा रही हैं. लेकिन ऑफिशियल अनाउंसमेंट अभी बाकी है. फिल्म की कहानी, टाइटल, नोरा का रोल फिलहाल कुछ भी इसे लेकर रिवील नहीं किया गया है. 

एक्टिंग के साथ-साथ करेंगी डांस भी
मीडिया रिपोर्ट्स की माने तो फिल्म में एक्टिंग के साथ-साथ नोरा का खास डान्सिंग नंबर भी रखा गया है. खासतौर से डांस के लिए ही नोरा फेमस हैं और पहले भी कई फिल्मों में वो नजर आ चुकी हैं. उनका सत्यमेव जयते का गाना दिलबर किस कदर हिट हुआ था ये हर कोई जानता है. इस गाने ने ही नोरा को सुपरस्टार बना दिया था. लेकिन नोरा हमेशा से ही एक्ट्रेस बनना चाहती थीं लिहाजा भुज में अपने रोल को लेकर वो काफी एक्साइटेड थीं जिसमें उनका रोल छोटा मगर अहम था. अब उन्हें फिर से बड़ा मौका मिला है. बॉलीवुड में खूब पहचान बना चुकीं नोरा ने अब साउथ की राह पकड़ ली है. 

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Nora Fatehi (@norafatehi)

कहा जा रहा है कि नोरा की फिल्म का संभावित नाम वीटी14 है. हालांकि अभी कुछ भी ऑफिशियल नहीं है. लेकिन यही टाइटल माना जा रहा है. नोरा ने भी इसे लेकर चुप्पी साध रखी है. लेकिन जल्द ही इसे लेकर ऐलान किया जा सकता है. नोरा अब तक म्यूजिक वीडियो, रियलिटी शोज में बतौर कंटेस्टेंट और बतौर जज नजर आ चुकी हैं लेकिन उन्हें एक्टिंग का शौक है और वो एक्ट्रेस बनने ही कनाडा से भारत आई थीं. धीरे-धीरे ही सही लेकिन नोरा अपने सपनो को साकार करने की ओर बढ़ रही हैं. अब इस फिल्म में नोरा मेन लीड में होंगी या फिर वो फिर कोई दूसरे अहम किरदार को निभाती दिखेंगी. ये आगे ही पता चल पाएगा. 

 

Trending news