Ranbir Kapoor Trolled: बेटी के घर आते ही इस बात के लिए ट्रोल हुए रणबीर! नया वीडियो देख लोगों ने उगली आग
Advertisement

Ranbir Kapoor Trolled: बेटी के घर आते ही इस बात के लिए ट्रोल हुए रणबीर! नया वीडियो देख लोगों ने उगली आग

Alia Bhatt Pregnancy Delivery: आलिया भट्ट ने कुछ दिन पहले एक खूबसूरत बेटी को जन्म दिया है और 10 नवंबर, 2022 को उन्हें अस्पताल से भी छुट्टी मिल गई. आलिया और रणबीर अपनी बेटी को लेकर आज घर लौटे और उसके बाद आए एक वीडियो पर रणबीर बुरी तरह ट्रोल हो रहे हैं..

Ranbir Kapoor Trolled: बेटी के घर आते ही इस बात के लिए ट्रोल हुए रणबीर! नया वीडियो देख लोगों ने उगली आग

Ranbir Kapoor Trolled after Becoming Father: रणबीर कपूर और आलिया भट्ट इंडस्ट्री के सबसे नये पेरेंट्स (Ranbir Kapoor Alia Bhatt New Parents) हैं. 6 नवंबर, 2022 को रणबीर और आलिया ने एक सुंदर सी बेटी (Alia Ranbir Daughter) को अपने परिवार में शामिल किया. इस बात की जानकारी आलिया ने एक बेहद क्यूट इंस्टाग्राम पोस्ट के जरिए दी. बता दें कि पिछले कुछ दिनों से तो आलिया अस्पताल में ही थीं लेकिन 10 नवंबर, 2022 को रणबीर आलिया और अपनी बेटी को घर वापस ले आए. बता दें कि इन तीनों का स्वागत करने के लिए नई-नई दादी बनी एक्ट्रेस नीतू कपूर (Neetu Kapoor) भी रणबीर के घर पहुंची थीं. बेटी के घर आते ही रणबीर का एक वीडियो सामने आया जिसपर एक्टर को बुरी तरह ट्रोल किया जा रहा है..   

बेटी के घर आते ही इस बात के लिए ट्रोल हुए Ranbir

अगर आप सोच रहे है कि रणबीर कपूर को पिता बनने के बाद (Ranbir Kapoor becomes a father) किस बात के लिए ट्रोल किया जा रहा है तो आइए आपको बताते हैं. रणबीर अभी-अभी पिता बने हैं और अब अपनी पत्नी और बेटी को घर लेकर आए हैं. रणबीर अपने घर की लड़कियों को सेटल करके बाहर निकले और फिर उस वीडियो पर उनकी काफी ट्रोलिंग हुई. 

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by yogen shah (@yogenshah_s)

नया वीडियो देख लोगों ने उगली आग

आप देख सकते हैं कि इस वीडियो में ऐसा कुछ नहीं है, रणबीर ब्लू ट्रैकसूट में हैं और अपने किसी वर्क कॉमिटमेंट को पूरा करने के लिए शूटिंग करने पहुंचे हैं. इस वीडियो में रणबीर को किसी शूटिंग सेट के बाहर स्पॉट किया गया है और इसी बात पर उन्हें ट्रोल किया जा रहा है. रणबीर के इस वीडियो पर लोग कमेन्ट करके कह रहे हैं कि उन्हें घर पर रहना चाहिए, उन्हें आलिया को डिलीवरी के पांच दिन बाद घर पर नहीं छोड़ना चाहिए था और उन्हें फिलहाल काम पर नहीं जाना चाहिए था. 

बता दें कि फिलहाल न ही आधिकारिक तौर पर रणबीर आलिया की बेटी की कोई तस्वीर (Ranbir Alia Daughter Photo) सामने आई है और न ही यह पता चल सका है कि नन्ही परी का नाम (Ranbir Alia Daughter Name) क्या रखा जाएगा.  

ये ख़बर आपने पढ़ी देश की नंबर 1 हिंदी वेबसाइट Zeenews.com/Hindi पर.

Trending news