Murder Mubarak Review: मर्डर मिस्ट्री सॉल्व करने में लगे पंकज त्रिपाठी, आखिरी तक बांधे रखेगी सारा-विजय की फिल्म
Advertisement

Murder Mubarak Review: मर्डर मिस्ट्री सॉल्व करने में लगे पंकज त्रिपाठी, आखिरी तक बांधे रखेगी सारा-विजय की फिल्म

Murder Mubarak Review: पंकज त्रिपाठी ने पुलिस ऑफिसर के किरदार में पूरी फिल्म में समां बांधे रखा है. तो वहीं सारा अली खान और विजय वर्मा की एक्टिंग आखिरी तक फिल्म देखने को मजबूर करती है.

मर्डर मुबारक रिव्यू

Murder Mubarak Review in Hindi: पंकज त्रिपाठी, सारा अली खान, विजय वर्मा की मल्टी स्टारर 'मर्डर मुबारक' फाइनली आज यानी 15 मार्च 2024 को ओटीटी प्लेटफॉर्म नेटफ्लिक्स पर आ गई है. कमाल के सस्पेंस और थ्रिलर-कॉमेडी से भरपूर 'मर्डर मुबारक' आपको आखिरी तक बांधे रखेगी. 

वेब सीरीज रिव्यू: मर्डर मुबारक 
कास्ट: पंकज त्रिपाठी, सारा अली खान, विजय वर्मा, करिश्मा कपूर, डिंपल कपाड़िया, टिस्का चोपड़ा, संजय कपूर, सुहैल नय्यर
प्रोड्यूसर: दिनेश विजन 
डायरेक्टर: होमी अदजानिया 
ओटीटी: नेटफ्लिक्स
स्टार: 3.5

मर्डर मुबारक की कहानी

'मर्डर मुबारक' फिल्म की शुरुआत एक ब्रिटिश काल के एक क्लब से होती है, जहां आज दिल्ली के अमीर लोग और नामी लोग आते हैं. एक-एक किरदार के इंट्रोडक्शन के बाद फिल्म का माहौल तैयार किया जाता है. जिसकी शुरुआत एक बच्ची से होती है, जिसकी बिल्ली खो जाती है, फिर क्लब में तंबोला नाइट का सीन दिखाया जाता है, जहां शहर के बड़े और अमीर लोग पहुंचते हैं लेकिन पार्टी में किसी शख्स का खून हो जाता है. 

मर्डर मिस्ट्री सुलझाने में जुटे पंकज त्रिपाठी!

क्लब में मर्डर होने के बाद पंकज त्रिपाठी (Pankaj Tripathi) सीन में आते हैं, वह मर्डर मिस्ट्री सुलझाने के लिए क्लब पहुंचते  हैं. जहां वह लोगों से पूछताछ करते हैं लेकिन अमीरों के क्लब का माहौल देख हैरान हो जाते हैं. जिस तरह से हर शख्स घटना को अपने तरह से पेश करता है मर्डर मुबारक फिल्म में वही कॉमेडी का तड़का लगाता है. 

एक मर्डर कई सस्पेक्ट

क्लब में जाकर जब एक-एक संदिग्ध से पंकज त्रिपाठी पूछताछ करते हैं तो उन्हें पता लगता है कि हर शख्स अपनी कहानी बता रहा है और कुछ ना कुछ छिपा रहा है. और यही सस्पेंस आखिरी तक फिल्म से बांधे रखता है. 

हर किरदार है मजेदार!

'मर्डर मुबारक' फिल्म में पंकज त्रिपाठी पुलिस ऑफिसर भवानी सिंह का किरदार निभा रहे हैं, तो वहीं सारा अली खान (Sara Ali Khan)- बॉम्बी तोड़ी, विजय वर्मा (Vijay Varma)- आकाश डोगरा, करिश्मा कपूर (Karishma Kapoor)- शहनाज नूरानी, डिंपल कपाड़िया (Dimple Kapadia)- कूकी कटोच, टिस्का चोपड़ा- रोशनी बत्रा, संजय कपूर- रणविजय सिंह, सुहैल नायर- यश बत्रा के का किरदार निभा रहे हैं. 

क्यों देखें और क्यों नहीं

होमी अदजानिया के डायरेक्शन में बनी मल्टी स्टारर 'मर्डर मुबारक' में रोमांस, कॉमेडी, हेट, कॉम्पिटिशन, लव, सस्पेंस और थ्रिल सभी तरह का जॉनर मिक्स करने की कोशिश की गई है. स्टोरी लाइन मजेदार होने के साथ-साथ कास्टिंग भी कमाल है. ऐसे में आपको अगर वीकेंड पर कुछ मसालेदार देखना है तो मर्डर मुबारक को बिल्कुल मिस नहीं करना चाहिए. 

Trending news