फिल्म सेट पर Mumtaz संग बात तक नहीं करती थीं Vyjayanthimala, एक्ट्रेस ने बताया कैसा था उनका बिहेवियर?
Advertisement

फिल्म सेट पर Mumtaz संग बात तक नहीं करती थीं Vyjayanthimala, एक्ट्रेस ने बताया कैसा था उनका बिहेवियर?

Mumtaz On Vyjayanthimala: हाल ही में बॉलीवुड की दिग्गज अदाकाराओं में से एक मुमताज ने अपने इंटरव्यू में अपने फिल्मी सफर के बारे में खुलकर बात की. साथ ही एक्ट्रेस ने बताया कि फिल्म के सेट पर उस दौर की टॉप एक्ट्रेस रहीं वैजयंती माला उनसे बात तक नहीं करती थीं.

फिल्म सेट पर Mumtaz संग बात तक नहीं करती थीं Vyjayanthimala

Mumtaz On Vyjayanthimala Behaviour: बॉलीवुड के दिग्गज अभिनेता राज कुमार, फ़िरोज़ खान और दिलीप कुमार को फिल्म इंडस्ट्री में अपनी शर्तों पर काम करने के लिए जाना जाता है, लेकिन हैरान करने वाली बात यह है कि उस दौर में अभिनेत्रियों के बीच उनके पुरुष समकक्षों की तुलना में ज्यादा कॉम्पिटिशन देखने को मिली थी. खास तौर से फिल्म के सेट पर अपने रिजर्व बिहेवियर के लिए पहचानी जाने वाली एक एक्ट्रेस ने अपने साथ काम करने वाले कई उभरते स्टार्स के लिए एक चुनौती पेश की. 

ऐसा बताया जाता है कि वो उस दौर में नए कलाकारों के साथ बातचीत करने से बचती थीं. उस दौर में मधुबाला, नूतन, नरगिस और मीना कुमारी टॉप एक्ट्रेस थीं, लेकिन उस समय इंडस्ट्री से लेकर फैंस के दिलों पर राज एक एक्ट्रेस करती थी, जो थी वैजयंती माला (Vyjayanthimala). अपने दौर में दर्जनों फिल्मों में काम कर चुकीं वैजयंती माला को उनके रिजर्व बिहेवियर के लिए जाना जाता था. 

fallback

सेट पर बात नहीं करती थीं वैजयंती माला

इस बात का खुलासा हाल ही में उसी दौर में इंडस्ट्री में कदम रखने वाली और आज के समय में इंडस्ट्री की दिग्गज एक्ट्रेस कहलाने वाली मुमताज (Mumtaz) ने किया. उन्होंने खुलासा किया कि फिल्म के सेट पर वैजयंतीमाला उनसे बात तक नहीं किया करती थी, जिसके चलते उनके शूटिंग में काफी कठिनाई होती थी. मुमताज ने बताया, '60 के दशक में जब उन्होंने फिल्म इंडस्ट्री में कदम रखा तब उस समय इंडस्ट्री में वहीदा और वैजयंती माला जैसी अभिनेत्रियों दबदबा था. 

fallback

मुमताज ने वहीदा रहमान की तारीफ की 

उस समय कुछ ही अभिनेत्रियां न्यू कमर से ठीक से बात किया करती थीं'. मुमताज ने बताया, 'ऐसे ही एक बार एक फिल्म के सेट पर वैजयंती माला ने उनसे बात तक नहीं की थी'. मुमताज ने बताया, 'वैजयंती माला का रिजर्व बिहेवियर उम्र और स्टेटस के चलते था'. उन्होंने खुलासा किया, 'एक बड़ी स्टार होने के नाते, वैजयंती माला नए लोगों के साथ ज्यादा बातचीत नहीं करती थीं. उन्होंने न्यू कमर के साथ अच्छा बिहेवियर रखने के लिए वहीदा रहमान (Waheeda Rehman) की खूब सराहना की. 

Trending news