Cinema Lovers Day: इस दिन हर फिल्म का टिकट मिलेगा सिर्फ 99 रुपये में! ये ब्लॉकबस्टर हिट दोबारा होगी रिलीज
Advertisement

Cinema Lovers Day: इस दिन हर फिल्म का टिकट मिलेगा सिर्फ 99 रुपये में! ये ब्लॉकबस्टर हिट दोबारा होगी रिलीज

Movie Tickets for Rs 99: अगर आप फिल्में देखने के शौकीन हैं तो आपको बता दें कि हर फिल्म का टिकट आप सिर्फ 99 रुपये में खरीद सकते हैं. आइए जानते हैं कि ऐसा किस दिन किया जा सकता है और इसके पीछे की वजह क्या है...

Cinema Lovers Day: इस दिन हर फिल्म का टिकट मिलेगा सिर्फ 99 रुपये में! ये ब्लॉकबस्टर हिट दोबारा होगी रिलीज

The Kashmir Files Re Releasing: फिल्में देखना किसे नहीं पसंद होता है! अगर आप भी फिल्में देखने के शौकीन हैं और लैपटॉप या टीवी नहीं बल्कि थिएटर्स में फिल्म देखना आपको पसंद है तो ये खबर आपके लिए ही है. आपकी जानकारी के लिए बता दें कि एक ऐसा दिन आ रहा है जिसे 'सिनेमा लवर्स डे' (Cinema Lovers Day) के नाम से मनाया जाएगा. इस दिन, आप अपनी पसंद की फिल्में, जो थिएटर्स में लगी हुई हैं, सिर्फ 99 रुपये में देख सकते हैं. इसका मतलब यह हुआ कि इन फिल्मों का टिकट आपको सिर्फ 99 रुपये में मिलेगा. इस दिन एक सुपरहिट फिल्म को री-रिलीज भी किया जा रहा है. आइए इस बारे में और जानते हैं... 

इस दिन हर फिल्म का टिकट मिलेगा सिर्फ 99 रुपये में!

आपकी जानकारी के लिए बता दें कि 20 जनवरी, 2023 को 'सिनेमा लवर्स डे' (Cinema Lovers Day) मनाया जा रहा है. इस दिन, भारत में आपको थिएटर में लगी सभी फिल्मों के टिकट बहुत सस्ते दाम पर मिल जाएंगे. अगर आप फिल्में देखने के शौकीन हैं तो आप 20 जनवरी, 2023 को फिल्मों के टिकट्स सिर्फ 99 रुपये में खरीद सकते हैं. 

ये ब्लॉकबस्टर हिट दोबारा होगी रिलीज

बता दें कि थिएटर्स में हिन्दी, साउथ इंडियन और इंग्लिश भाषाओं की जो भी फिल्में लगी हुई हैं, उनके टिकट तो आप इस दाम पर ले ही सकेंगे, साथ ही, एक और फिल्म है जिसका टिकट आपको 99 रुपये में मिल जाएगा. यह फिल्म फिलहाल थिएटर में नहीं लगी है लेकिन इस खास मौके पर री-रिलीज की जा रही है. हम यहां विवेक अग्निहोत्री (Vivek Agnihotri) की फिल्म 'द कश्मीर फाइल्स' (The Kashmir Files) की बात कर रहे हैं; इस फिल्म को लोगों की डिमांड पर दोबारा रिलीज किया जा रहा है. 

बता दें कि 'द कश्मीर फाइल्स' के अलावा आप अर्जुन कपूर की 'कुत्ते' (Kuttey), अजय देवगन और तब्बू की 'दृश्याम 2' (Drishyam 2), इंग्लिश फिल्म 'अवतार 2' (Avatar 2) और साउथ इंडियन फिल्मों को भी कम कीमत में देख सकते हैं. 

पाठकों की पहली पसंद Zeenews.com/Hindi - अब किसी और की ज़रूरत नहीं.

 

Trending news