Miss World 2024 Finale: मां नहीं चाहती थी मॉडल बने सिनी शेट्टी, प्रियंका चोपड़ा की जर्नी से हुईं इंस्पायर
Advertisement
trendingNow12146897

Miss World 2024 Finale: मां नहीं चाहती थी मॉडल बने सिनी शेट्टी, प्रियंका चोपड़ा की जर्नी से हुईं इंस्पायर

Miss World 2024 Contestant Sini Shetty: मिस वर्ल्ड 2024 का फिनाले 9 मार्,च 2024 को मुंबई के जियो वर्ल्ड कन्वेंशन सेंटर में होने जा रहा है, जिसमें भारत की ओर से सिनी शेट्टी भारत का प्रतिनिधित्व कर रही हैं. इसी बीच सिनी ने बताया कि वो प्रियंका चोपड़ा को अपना आइडल मानती हैं और इसकी जर्नी से काफी इंस्पायर हुई हैं.

मां नहीं चाहती थी मॉडल बने सिनी शेट्टी, प्रियंका चोपड़ा की जर्नी से हुईं इंस्पायर

Miss World 2024 Contestant Sini Shetty: मिस वर्ल्ड 2024 फिनाले 9 मार्च, 2024 को मुंबई के जियो वर्ल्ड कन्वेंशन सेंटर में आयोजित होगा. खास बात ये है कि ये इवेंट 27 साल बाद भारत में आयोजित होने जा रहा है. इससे पहले मिस वर्ल्ड का फिनाले साल 1996 में बेंगलुरु में आयोजित किया गया था, जिसमें भारत की ओर से सिनी शेट्टी भारत का प्रतिनिधित्व कर रही हैं, जो साल 2022 में मिस इंडिया का खिताब अपने नाम कर चुकी हैं. मुंबई में पली-बढ़ीं 22 साल की सिनी अकाउंट और फाइनेंस ग्रेजुएट हैं. 

इसी बीच सिनी का इंटरव्यू तेजी से वायरल हो रहा है, जिन्होंने बताया कि वो किसको अपना आइडल मानती हैं. सिनी शेट्टी ने अपनी बात करते हुए बताया, इंस्पिरेशन के बारे में बात करते हुए कहा, 'जैसा हम अब तक देखते आए हैं प्रियंका चोपड़ा और ऐश्वर्या राय इतनी खूबसूरत महिलाएं निकली हैं हमारे देश भारत से और जब मैं रैप वॉक पर चलते देखती थी तो मेरा सपना देखा करती थी, लेकिन ये नहीं पता था कि ये पूरा होगा या नहीं'. सिनी ने आगे बताया, 'मैंने अकाउंटिंग से शुरू की. फिर मैंने मार्केटिंग की और फिर मैंने डांसर भी हूं'. 

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Sini Shetty (@sinishettyy)

मिस इंडिया 2022 से हाथ लगी अपॉर्चुनिटी

सिनी ने कहा, 'अचानक 2022 में जब मिस इंडिया का अपॉर्चुनिटी आया तो ऐसा लगा हां ये सही अपॉर्चुनिटी हैं और सही स्टेप है आगे करियर के लिए'. सिनी ने बात करते हुए आगे कहा, 'एक ही साल में मैंने दो-दो जिंदगी जी ली. इसी बात की काफी खुशी हुई कि मैं भारत का प्रतिनिधित्व वर्ल्ड स्टेज पर कर रही हूं और मैं इतनी लकी हूं कि भारत को वर्ल्ड के बाहर नहीं बल्कि वर्ल्ड को ही भारत के अंदर लेकर आ गई'. सिनी ने कहा, 'काफी खुशी का माहोल है, क्योंकि 117 देशों के लोग यहां आए हैं और 9 मार्च, 2024 को मुंबई के जियो वर्ल्ड कन्वेंशन सेंटर में पता चलेगा कि कौन इस खिताब को जीतकर अपने साथ ले जाएगा'. 

कंफर्म! आदिल दुर्रानी ने सोमी खान संग कर लिया निकाह, राखी सावंत पर मारा ताना; बोले- ये मेरी पहली शादी है

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Sini Shetty (@sinishettyy)

मां नहीं चाहती थी वो सिनी मॉडल बने

वहीं, दैनिक भास्कर के साथ सिनी की मां हेमा शेट्टी ने बात करते हुए अपनी बेटी के लिए खुशी जाहिर करते हुए बताया था कि पहले वो नहीं चाहती थी कि बेटी मॉडल बने, लेकिन हम नहीं चाहते थे कि आगे चलकर उनके दिल में ऐसी कोई बात रह जाए कि ऐसा नहीं कर पाईं. साथ ही उन्होंने बताया कि सिनी को हिंदी फिल्में देखना पसंद है. उनको विक्की कौशल और शाहरुख खान की फिल्में देखना बहुत पसंद है. अगर मौका मिला तो वो बॉलीवुड फिल्मों में किस्मत जरूर आजमाएंगी. इसके अलावा सिनी की मां ने बताया कि वो अपनी नानी के बेहग करीब हैं और उनके साथ समय बिताना पसंद करती हैं.

Trending news