Bollywood Stories: प्यार के मामले में बेहद अनलकी रही ये एक्ट्रेस, पति ने एक फोटो देख गुस्से में दे दिया था तलाक!
Advertisement
trendingNow11633755

Bollywood Stories: प्यार के मामले में बेहद अनलकी रही ये एक्ट्रेस, पति ने एक फोटो देख गुस्से में दे दिया था तलाक!

Meena Kumari Love Life: बॉलीवुड एक्ट्रेस मीना कुमारी (Meena Kumari) लव लाइफ के मामले में कुछ ज्यादा लकी नहीं रही हैं. कहा जाता है उनके पति कमाल अमरोही ने एक फोटो देखकर एक्ट्रेस को तलाक दे दिया था! 

मीना कुमारी

Meena Kumari Movies: हिंदी सिनेमा जगत की लीजेंड एक्ट्रेस मीना कुमारी (Meena Kumari) को ट्रेजेडी क्वीन के नाम से भी जाना जाता है. एक्ट्रेस के दिल में इतना दर्द था कि वह जब भी वह किसी फिल्म के लिए इमोशनल सीन करतीं तो उन्हें बिना किसी तकनीक का इस्तेमाल करे ही आंसू आ जाते थें. मीना कुमारी (Meena Kumari Movies) जितना अपनी फिल्मों को लेकर सुर्खियों में रहीं उतना ही वह अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर भी चर्चाओं का विषय रहीं. मीना कुमारी (Meena Kumari Movies) की ऐसे शादी को फिल्ममेकर कमाल अमरोही से हुई थी लेकिन उन्हें अपनी मैरिड लाइफ में कई उतार-चढ़ाव देखने पड़े थे!

शर्तों के साथ फिल्मों में काम करने की मिली थी परमिशन!

एंटरटेनमेंट खबरों की मानें तो मीना कुमारी (Meena Kumari Husband) को उनके पति कमाल अमरोही ने शर्तों के साथ फिल्मों में काम करने की परमिशन दी थी. जिसमें मीना कुमारी (Meena Kumari Love Life) को शाम होती ही घर पहुंचना होगा, उनके मेकअप रुम में किसी मर्द की एंट्री नहीं होगी जैसी शर्तों के साथ मीना कुमारी (Meena Kumari Dharmendra) फिल्मों में काम कर रही थीं. मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो फिल्ममेकर ने पत्नी की जासूसी करने के लिए एक शख्स को भी रखा था. वह हरदम मीना कुमारी (Meena Kumari Songs) पर नजर रखता था और हर दिन का अपडेट कमाल को देता था. 

धर्मेंद्र के कारण हुआ था मीना कुमारी का तलाक! 

कहा जाता है, मीना कुमारी (Meena Kumari Love Story) और धर्मेंद्र एक समय पर काफी करीब आ गए थे. फिल्मों में धर्मेंद्र का सिक्का चलाने का काम भी मीना कुमारी (Meena Kumari Divorce) ने ही किया था. कई फिल्में साथ करने के बाद दोनों के बीच गहरी दोस्ती थी. फिर एक दिन कमाल अमरोही ने मीना कुमारी (Meena Kumari Husband Name) और धर्मेंद्र की एक फोटो देख ली. फोटो में धर्मेंद्र ने सिर्फ लुंगी पहनी थी और मीना हाथ में तकिया लेकर खड़ी थीं, इस तस्वीर को देखने के बाद फिल्ममेकर इतना गुस्सा हो गए कि उन्होंने मीना कुमारी को तलाक ही दे डाला! रिपोर्ट्स की मानें तो जब कमाल और मीना (Meena Kumari Last Film) के बीच गलतफहमी का बादल छटा तो दोनों फिर साथ आ गए थे. 

हिंदी ख़बरों के लिए भारत की पहली पसंद ZeeHindi.com - सबसे पहले, सबसे आगे

Trending news